कल रिलीज होगी फिल्म 'घूंघट में घोटाला'
कल रिलीज होगी फिल्म 'घूंघट में घोटाला'
Share:

भोजपुरी जगत की बहुत सी ऐसी फ़िल्में है जिनका दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. जी हाँ, इस समय कई ऐसी फिल्मों के नाम सामने आए है जिनके रिलीज होने का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में फिल्म 'घूंघट में घोटाला' के लिए दर्शक सबसे ज्यादा बेताब है क्योंकि इस फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा बार देखा गया था और इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. फिल्म को पहले 13 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन अब फिल्म को कल यानी 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

जल्द शुरू होगी 'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग

 

20 जुलाई को फिल्म बिहार और झारखंड में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर सभी को काफी उम्मीदें है और स्टार्स भी यहीं उम्मीद लेकर बैठे है कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट जाएगी. फिल्म में आपको प्रवेश लाल यादव नजर आने वाले है जिन्हे आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा. फिल्म के निर्माता दिनेश लाल यादव है जो एक निर्माता होने के साथ ही एक बेहतरीन एक्टर भी है. यह फिल्म एक हास्य हॉरर थ्रिलर है जिसके ट्रेलर को देखकर ही लोगों को बहुत मजा आया.

खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति है जो हर समय रोमांस में डूबा रहता है और वह हमेशा केवल रोमांस के बारे में सोचता है. एक दिन उसे एक लड़की मिलती है जिससे वह शादी कर लेता है और उसके बाद शुरू होता है 'घूंघट में घोटाला'. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है यह आप ट्रेलर में देख सकते हैं.

ये भी पढ़े.. 

भोजपुरी सिनेमा पर पड़ने वाला है भूतनी का साया

हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का होगी फिल्म 'घूंघट में घोटाला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -