मैंने कुछ शोज ठुकरा दिए थे क्योंकि.....
मैंने कुछ शोज ठुकरा दिए थे क्योंकि.....
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अविका गौर ने बताया कि, एक समय ऐसा था जब वह अभिनय छोड़कर फिल्मों में निर्देशन करना चाहती थी. बता दे कि थोड़े दिनों पहले अभिनेत्री ने कुछ समय का ब्रेक लिया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, "मैंने कुछ शोज ठुकरा दिए थे क्योंकि मैं टीवी पर वापसी के लिए तैयार नहीं थी. इसका यही सबसे बड़ा कारण था न की यह कि इन शोज की कहानियां खराब थी. मैने फिल्म निर्माण का अध्ययन करने और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ब्रेक लिया था. मैं फिल्म महोत्सवों में भी शामिल हो रही थी, मैं सोच विचार करना चाहती थी कि मैं आगे अभिनय करना चाहती हूं या नहीं"

आगे अविका कहती है कि, "एक समय था जब मैं निर्देशन पर इतना ध्यान दे रही थी की मैं कहती थी कि मैं अभिनय नहीं करना चाहती, मैं एक निर्देशक हूं. अब मुझे लगता है कि मैं दोनों चीजें कर सकती हूं" खबरों कि माने तो, अविका और अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने पिछले वर्ष 69वें कान्स फिल्म महोत्सव के शॉर्ट फिल्म कॉर्नर में अपनी लघु फिल्म 'अनकही बातें' का पोस्टर लॉन्च किया था. फिलहाल अविका 'लाडो - वीरपुर की मर्दानी' में एक लॉ छात्रा की भूमिका निभा रही है.

ये भी पढ़े

क्यों माना जाता है आज भी नाहरगढ़ का किला खौफनाक

नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर

बॉडी का यह पार्ट दिखाना चाहती हैं दीपिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -