बॉडी का यह पार्ट दिखाना चाहती हैं दीपिका
Share:

बॉलीवुड कि हसीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कि मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. करणी सेना और देश के कई और राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. इसी के चलते दीपिका पादुकोण के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शो की होस्ट राखी सावंत उनसे सवाल पूछती हैं कि वह अपनी बॉडी का कौन-सा पार्ट लोगों को दिखाना चाहेंगी?

कई सालों पहले टीवी शो के दौरान राखी सावंत ने दीपिका पादुकोण का एक इंटरव्यू लिया था. इस शो का नाम था 'द राखी सावंत शो' जिसकी गेस्ट बनी दीपिका ने होस्ट के अटपटे सवाल का चटपटा जबाव देकर सबका दिल जीत लिया था. इंटरनेट पर वायरल हुए इस इंटरव्यू में राखी पूछती हैं - अपनी बॉडी का वह कौन-सा ऐसा पार्ट है जिसे आप फिलमों में दिखाना चाहती हैं? कुछ सोचकर दीपिका ने जवाब दिया - स्माइल. 

दीपिका के जवाब को सुनकर राखी चौंक जाती हैं और कहती हैं कि स्माइल बॉडी का कोई पार्ट नहीं होता. तो दीपिका कहती हैं मेरी जीभ भी तो बॉडी का पार्ट है. राखी सावंत ने यह वीडियो 3 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो पर यूजर्स ने दीपिका की तारीफ की, और राखी के अजीब सवालों का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा, "दीपिका का जबाव बहुत क्लासी था."

एक हफ्ते के राशन के लिए यहाँ लगते हैं लाखों रूपए, जीना हुआ मुहाल

16 फीट लम्बा और 50 किलो वजनी होता है ये ऑक्टोपस

ऐसा फिल्टर जो हवा पानी साफ करने के साथ उगायेगा खाना भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -