धीमी पड़ी एवेंजर्स की कमाई की रफ़्तार, पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म
धीमी पड़ी एवेंजर्स की कमाई की रफ़्तार, पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर भारत में काफी धमाल मचा रही है. रिलीज़ के पहले दिन से ही एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर कमाई के मामले में आगे थी. ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म ने 31 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म की कमाई काफी अच्छी साबित हुई. बुधवार को भारत में फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई थी. लेकिन गुरुवार को एक बार फिर एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर ने कमाई की रफ़्तार पकड़ ली.

सूत्रों की माने तो भारत में एवेंजर्स ने रिलीज़ के महज 6 दिन के अंदर ही 146.91 करोड़ रूपए की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई है. जी हाँ... अगर रिलीज़ के पहले दिन यानी शुक्रवार की बात करे तो इस फिल्म ने 31.30 करोड़ रुपये, शनिवार को 30.50 करोड़ रुपये, रविवार को 32.50 करोड़ रुपये, सोमवार को 20.52 करोड़ रुपये, मंगलवार को 20.34 करोड़ रुपये और बुधवार को 11.75 की कमाई की थी. अब तक गुरुवार की कमाई की रिपोर्ट सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि गुरुवार को भी एवेंजर्स ने अच्छी कमाई की थी.

तो इस तरह फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 146.91 करोड़ रूपए दर्ज हुआ है. और अगर एवेंजर्स के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करे तो अब तक इस फिल्म ने दुनियाभर में 188.35 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम दर्ज करवा ली है. इसी के साथ एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर साल 2018 की भारत में सबसे जायदा ओपनिंग डे की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स ने दुनियाभर में बनाए ये शानदार रिकार्ड्स

ऐसे बनाई जाती है एवेंजर्स की एक अलग ही दुनिया, देखिये शूटिंग Video

फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -