हॉलीवुड में भी खेली गई होली, थानोस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी बधाई
हॉलीवुड में भी खेली गई होली, थानोस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी बधाई
Share:

गुरुवार को देशभर में होली का जश्न मनाया गया. होली सेलिब्रेशन करते हुए सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है और साथ में फैंस को होली की शुभकामाएं भी दी. इस दौरान बॉलीवुड के भी कई सारे सितारों ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए त्योहार की बधाई दी. लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि होली का रंग तो हॉलीवुड तक में देखने को मिला. होली के दिन मार्वेल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में थानोस का किरदार निभाने वाले एक्टर जोश ब्रोलिन ने भी अपनेे सभी भारतीय फैंस को बेहद खास अंदाज में होली की बधाई दी.

दरअसल थनोस ने होली खेलते हुए अपनी 7 साल पुरानी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Happy Holi Day! India 2013. #withshantaram' इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह पूरी तरह से रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. बता दें जोश ब्रोलिन की यह तस्वीर साल 2013 की उस समय की है जब वह किसी प्रोजेक्ट के चलते वजह से भारत आए थे और उन्होंने यहां पर होली खेली थी.

आपको बता दें ‘अवेंजर्स: एंडगेम’का मार्वल स्टूडियो के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर आया था जिसने सभी दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया था. एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. यह फिल्म भारत में यह 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

जेनिफर लोपेज ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया

एक ही फिल्म में दिखेंगे हॉलीवुड के ये दो बड़े एक्टर, टीज़र रिलीज़

डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -