एवेंजर्स एंडगेम : जानिए कब भारत आएँगे 'आयरनमैन' रॉबर्ट डॉनी, खुद किया खुलासा
एवेंजर्स एंडगेम : जानिए कब भारत आएँगे 'आयरनमैन' रॉबर्ट डॉनी, खुद किया खुलासा
Share:

एवेंजर्स सीरीज की आगामी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम जल्द ही रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिलहाल दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और एवेंजर्स के लीड एक्टरों में से एक और इस सीरीज में आइरन मैन का रोल प्ले करने वाले एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वे प्रमोशन के सिलसिले में साउथ कोरिया में थे और वाहन से जानकारी मिली कि वे इंडिया भी आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि इस दौरान वे अपने कुछ भारतीय प्रशंसकों से भी मिले और बताया कि वे कब इंडिया आ रहे हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक- ''एवेंजर्स एंडगेम और इनफिनिटी वॉर की शूटिंग एक के बाद एक हुई थी. हमने अपना काफी समय एक साथ बिताया था और इस वजह से फिल्म की कास्ट के बीच काफी घनिष्टता बनी थी. 

हाल ही में रॉबर्ट ने कहा कि उन्हें ताज्जुब है कि उन्हें अभी तक कभी भारत आने का मौका नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने जल्द ही भारत आने की बात कही है. वहीं एक शख्स ने पूछा क्या वे भारत को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बनाना चाहेंगे. इस पर उन्होंने कहा पहले वे भारत में घूमने वाली जगहों को तलाशना चाहेंगे. बता दें कि इससे पहले एवेंजर्स एंडगेम का एक नया ट्रेलर जारी हुआ था, वहीं यह फिल्म 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. 

 

GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...

भारत में GOT को मिला यह स्थान, दुनियाभर में इस कदर उमड़ती है फैंस की भीड़

एक बार फिर इस मॉडल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, खुली रह गई फैंस की आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -