आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...
आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सात साल में खुद को एक पावरफुल एक्ट्रेस के रूप में हिंदी सिनेमा में स्थापित कर लिया है. इन दिनों वे बड़े निर्माताओं के साथ लगातार काम किए जा रही हैं. इसके अलावा वे जल्द ही बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेंगी. जिसमे उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा के मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

अब आलिया भट्ट ने कहा है कि अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो वे हॉलीवुड में भी काम करना पसंद करेंगी. इस तरह से उन्होंने इशारा कर दिया है कि वे विदेशों में भी अपना जलवा बिखेरेंगी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राइ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं तो ऐसे में आलिया भी हॉलीवुड में जल्द हे नजर आ सकती है. 

आलिया ने हाल ही में पीटीआई के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि किसी भी नई इंडस्ट्री में एंट्री करना कठिन होता है.  ''मैं एक दिन और जल्द ही हॉलीवुड जाने की उम्मीद करती हूं. किसी भी नई फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करना इतना आसान नहीं होगा जितना हम सोचते हैं. इसके लिए ज्यादा समय लगेगा और मुझे ज्यादा काम करने की जरूरत है. 

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

ब्लेक एंड वाइट तस्वीरों से इंटरनेट को कलरफुल बना रही यह मॉडल, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -