GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

Apr 14 2019 11:13 AM
GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

गर्मी के इस मौसम में सर्दी लेकर आ गया है गेम ऑफ थ्रोन्स (GoT) का आखिरी सीजन. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया के इस सबसे पॉपुलर शो का फिनाले सीजन 14 अप्रैल को अमेरिका में लॉन्च किय जाएगा. खास बात यह है कि हर बार एपिसोड रिलीज होने से पहले ही स्पॉयलर्स आने शुरू हो जाते हैं और ऐसे में कोई फैन अपना मजा खराब नहीं करना चाहता है. खबर मिली है कि GoT का पहला एपिसोड 14 अप्रैल यानी कि आज रात 9 बजे एचबीओ चैनल पर प्रीमियर होगा, लेकिन इंडिया में फैंस इसे तुरंत नहीं देख सकेंगे. 

ऑनलाइन कहां देखें...

गेम ऑफ थ्रोन्स का पूरा सीजन इंडिया में स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर दरसक देख सकते हैं. खबर है कि शो का पहला एपिसोड 15 अप्रैल को सुबह 6:30 बजे हॉटस्टार की वेबसाइट और ऐप पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो का अनसेंसर्ड वर्जन होगा, यानी आप बिना किसी कट के इस शो का मजा उठा सकेंगे. हलांकि आपको इसके लिए हॉटस्टार का प्रीमियम पैकेज लेना होगा, तभी आप GoT का मजा ले सकेंगे. 

इसकी शुरुआत 8 साल पहले 2011 में हुई थी. गेम ऑफ थ्रोन्स इंडिया में टीवी पर भी प्रीमियर होगा, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा. यह टीवी पर 16 अप्रैल को स्टार वर्ल्ड, स्टार वर्ल्ड एचडी और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर रात 10:30 बजे आएगा. साथ ही इसका समापन 19 मई को होगा. इस आखिरी सीजन में सिर्फ 6 एपिसोड्स होंगे, लेकिन ये सभी एपिसोड किसी डॉक्यूमेंट्री जितने लंबें बताई जा रहे हैं. जहां पहला54 मिनट, दूसरा 58 मिनट, तीसरा 60 मिनट, चौथा 78 मिनट, पांचवा एपिसोड 80 मिनट और छठा एपिसोड 80 मिनट का रहेगा. 

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

शिबानी ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, फरहान ने कर दिया जोरदार कमेंट

भाई संग तस्वीर पर भड़के आयुष्मान, कहा- इसे बैन किया जाए