भारत में GOT को मिला यह स्थान, दुनियाभर में इस कदर उमड़ती है फैंस की भीड़

Apr 13 2019 06:06 PM
भारत में GOT को मिला यह स्थान, दुनियाभर में इस कदर उमड़ती है फैंस की भीड़

गेम ऑफ थ्रोन्स का 8वां सीजन 14 अप्रैल, 2019 से शुरू होने जा रहा है. बता दें कि फिलहाल हर प्रशंसक बेसब्री से इस शो के इंतजार में हैं और इसे लेकर उत्सुकता इसलिए भी बने हुई है क्योंकि इस पॉपुलर वेब सीरीज का ये आखिरी सीजन होगा. वहीं जब भी ये वेब सीरीज प्रसारित होती है सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जाता है. इतना ही नहीं भारत में भी गेम ऑफ थ्रोन्स के कम चाहने वाले नहीं हैं.

हाल ही में प्राप्त हुए एक ताजा डाटा की माने तो एशिया में गेम ऑफ थ्रोन्स के सबसे ज्यादा पसंद करने वाले भारत में हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के इंटरनल डाटा के मुताबिक सबसे ज्यादा गेम ऑफ थ्रोन्स देखने वालों की सूची में भारत का स्थान विश्व में चौथा है. लिस्ट में जानकारी मिली कि विश्वभर में GOT, सबसे ज्यादा किन-किन देशों में देखा जाता है. जहां GOT को पसंद करने वाले पांच श्रेष्ठ देशों में भारत चौथे नंबर पर आया है. इस श्रेणी में पहला स्थान यूएसए का है. दूसरा स्थान ब्राजील और सूची में तीसरे स्थान पर ग्रेट ब्रिटेन है और पांचवा स्थान जर्मनी को मिला है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स को लेकर इंस्टाग्राम पर ढेर सारी बातें होती रहती हैं. कॉन्सपेरेसी थ्योरी, फेवरेट कैरेक्टर्स और सीन्स को लेकर देशभर में लोग इसे लेकरबातें करते हैं. एक बात और बता दें कि भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में GOT को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और इसके बाद भारत की राजधानी दिल्ली में इसके सबसे ज्यादा प्रशंसक हैं. 

स्पॉइलर्स से बचने के लिए जेरेमी ने निकाला यह नायाब तरीका, जानिए क्या है खास ?

स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए दुनिया को रुला गया यह कॉमेडियन, हँसते-हँसते हुई मौत

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

मछलियों के साथ इस मॉडल ने की मस्ती, नहीं रही सेक्सी फिगर की चिंता