फिर भावुक हुई मैडोना, ख़ास सम्मान पाते हुए कही ये बातें...
फिर भावुक हुई मैडोना, ख़ास सम्मान पाते हुए कही ये बातें...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका मैडोना उन कलाकारों में से एक हैं जिन्हें ग्लाड मीडिया अवार्डस न्यूयार्क में सम्मानित किया है. बीते दिनों लॉस एंजेलिस में हुए समारोह के बाद, 30वें ग्लाड मीडिया अवार्ड्स का आयोजन न्यूयॉर्क में सेलेब्रिटीज, फिल्म्स, समारोहों और मीडिया संस्थाओं को सम्मान देने के लिए किया था, जिन्होंने साल 2018 में एलजीबीटीक्यू प्लस समुदायों को समर्थन दिया था. 

वैरायटी डॉट कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरस्टार शंगेला ने कार्यक्रम की मेजबानी की थी और इसमें मैडोना को एडवोकेट फॉर चेंज अवार्ड और मेजबान एंडी कोहेन को विटो रूसो अवार्ड से नवाजा गया था. जहां वे काफी भावुक नजर आई और कहा कि, 'जब मैं छोटी से बड़ी हो रही थी तो मुझे हमेशा एक आउटसाइडर की तरह लगता था. ऐसा इसलिए नहीं कि मैं अपने अंडरआर्म्स को शेव नहीं करती थी, बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि मैं उनलोगों में फिट नहीं थी.

गायिका यहीं नहीं रूकी. उन्होंने आगे इस दौरान मैडोना ने अपने पहले नृत्य प्रशिक्षक को भी श्रद्धांजलि दी और कहा कि उनका नाम क्रिस्टोफर फ्लिन था और वह समलैंगिक थे. हॉलीवुड की मशहूर गायिका मैडोना ने बताया कि 'हाई स्कूल में वह मेरे बैले (एक तरह का नृत्य) टीचर थे और वह पहले ऐसे इंसान थे जिनका मुझ पर यकीन था. आपको बता दें कि इससे पहले मैडोना ने अपनी उम्र को लेकर भी एक बयान दिया था, जब भी वे काफी भावुक हो गई थी. 

 

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

प्रियंका के जेठ-जेठानी की शादी की इस तस्वीर पर झूम उठे भारतीय फैंस

एक पोस्ट और खाते में आ जाते हैं 7 करोड़ रु, कुछ ऐसी है किम कर्दाशियां की लाइफ

दुनियाभर की निगाहों को अपनी तरफ झुका लेती है यह मॉडल, लेकिन ऐसा क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -