अवतार 2 देखते ही हो गई शख्स की दर्दनाक मौत
अवतार 2 देखते ही हो गई शख्स की दर्दनाक मौत
Share:

विशाखापट्टनम: इन दिनों विश्वभर में हॉलीवुड फिल्म अवतार: द वे ऑफ वाटर की जमकर चर्चा हो रही है। 16 दिसंबर को जेम्स कैमरुन की ये फिल्म विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच खबर है कि इस फिल्म को देखते हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। 

ये खबर आंध्र प्रदेश के पेद्दापुरम शहर की है, जहां एक व्यक्ति अपने भाई के साथ अवतार 2 देखने गया था, हालांकि इसी के चलते उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, उस व्यक्ति का नाम लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू है। वहीं उसकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि श्रीनू अपने भाई के साथ फिल्म देख रहा था, तभी अचानक वो जमीन पर गिर गया। तत्पश्चात, उसका भाई उसे पेद्दापुरम सरकारी चिकित्सालय में ले कर गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। श्रीनू को हाई बल्ड प्रेशर की परेशानी थी, वहीं डॉक्टर के अनुसार, फिल्म देखने के चलते वो एक्साइटेड हो गया, जिसके कारण उसे दिल का दौरा पड़ा।

बता दें इससे पहले वर्ष 2009 में जब अवतार का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, तो उस वक़्त भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उस वक़्त ताइवान में फिल्म देखते हुए 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने दिल के दौरे के कारण अपनी जान गंवा दी थी। अवतार 2 का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतज़ार था। फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरुन ने पहले पार्ट के रिलीज के 13 वर्षों पश्चात् लोगों का ये इंतज़ार पूरा किया। वहीं रिलीज होते ही इस फिल्म ने तहलका मचाना आरम्भ कर दिया।

फेक ट्रांसजेंडर को लेकर बोली देश की पहली ट्रांसजेंडर न्यायधीश

मेडिकल कर्मचारियों की हड़ताल जारी, विधानसभा को घेरने की तैयारी

देश में इंदौर बन रहा है स्टार्टअप का केंद्र, युवाओं को मिल रहा है मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -