पहले दिन ही अवतार ने उड़ाए हर किसी के होश, पहले दिन कमाएं इतने करोड़
पहले दिन ही अवतार ने उड़ाए हर किसी के होश, पहले दिन कमाएं इतने करोड़
Share:

हॉलीवुड फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून की मचअवेटेड मूवी अवतार 2 (Avatar - The Way Of Water) आखिरकार सिनेमाघर में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को दर्शकों को शुरुआती स्तर पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसका सबूत अब मूवी की कमाई के पहले दिन के आंकड़े भी देने लगे है। इस फिल्म ने पहले दिन देश के बॉक्स ऑफिस से बंपर कमाई भी अपने नाम कर लिए है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी पहले दिन ही इंडियन बॉक्स ऑफिस से 40 करोड़ रुपये से अधिक की रकम हासिल कर सकते है। जी हां, ये आंकड़ा कई ट्रेड पंडितों को भी बीच कर देने वाला है। 

40 करोड़ के पार होगी अवतार 2 की कमाई: बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट  का कहना है कि मूवी निर्देशक जेम्स कैमरून की मूवी अवतार 2 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस में तकरीबन 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। रिपोर्ट की मानें तो सैम वर्थिंगटन (Sam Worthington) और झो सलदाना (Zoe Saldaña) स्टारर फिल्म ने खासतौर पर दक्षिण भारत से बेहतरीन कमाई भी अपने नाम कर ली है। 

फिल्म ने निजाम और आंध्रा के सर्किट से ही करीब 10 करोड़ रुपये पहले दिन ही अपने नाम कर ली है। जबकि, तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में भी मूवी ने बंपर कमाई की है। साउथ की तुलना में हिंदी मार्केट में मूवी की रफ्तार कम रही है। हालांकि ये अभी अर्ली एस्टिमेट्स के आंकड़े हैं। मूवी के आधिकारिक आंकड़े सामने आने अभी बाकी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि मूवी पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस से कुल कितने करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ने जा रही है।

'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर

Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन

पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -