Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन
Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन
Share:

फिल्म अवतार 2 में नजर आ चुकीं केट विंसलेट ने बीते दिनों सनसनीखेज बयान दिया था। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा यंग एक्टर्स की तलाश रहती है। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। वहीं अब उनके इस बयान पर करीना कपूर और अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन आया है। जी दरअसल जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। आपको पता हो फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर में केट विंसलेट की भी अहम भूमिका है। जी दरअसल यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है।

अब दीपिका के समर्थन में आईं राम्या, कहा- 'महिलाएं मां दुर्गा का रूप मानी जाती हैं, लेकिन...'

आप सभी जानते ही होंगे केट विंसलेट हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अब इन सभी के बीच उनके हालिया बयान ने सभी का ध्यान खींचा है। जी दरअसल केट विंसलेट ने पीपुल मैगजीन को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने कहा- ''मैंने बहुत अच्छी भूमिकाएँ की हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी लगातार भूमिकाएँ ऑफर की जाती रही हैं जबकि आजकल युवा अभिनेताओं को हमेशा पसंद किया जाता है इसलिए मैं उन लोगों से कहना चाहता हूँ जो सोचते हैं कि वे बेहतर हो जाएंगे इसे भूल जाओ। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आप अब तक क्या कर रहे हैं।''

इसी के साथ केट विंसलेट ने कहा, 'और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने गलती की है क्योंकि आप गलतियों से सीखते हैं।' अब केट विंसलेट के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने रिएक्शन दिया है। जी दरअसल अनुष्का शर्मा और करीना कपूर दोनों उनके सपोर्ट में नजर आईं हैं।

पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

अन्वेषी जैन के इन फोटोज को देख दिल थाम लेंगे आप

अक्षय को रोता देख इमोशनल हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -