पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'
पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'
Share:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला बीते कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर चर्चा में थीं। जी हाँ और काफी हंगामा होने के बाद उर्वशी ने कहा था कि वे नहीं जानती थीं कि उन्हें भी आरपी (RP) कहा जाता है। जी हाँ और वह आरपी के तौर पर सिर्फ साउथ स्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) को जानती हैं। ऐसा उन्होंने खुलासा किया था। वहीं अब एक बार फिर उर्वशी रौतेला ऋषभ को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

'मुझे घमंडी कहते रहें, मैं अच्छी लड़की बनने की कोशिश नहीं करूंगी', तापसी पन्नू का बेबाक बयान

उर्वशी ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में ‘मेरा दिल ये पुकारे आ जा…’ गाना चल रहा है। इस वीफेव को लेकर उर्वशी रौतेला फिर सुर्ख़ियों में है। जी हाँ और कई यूजर्स हैं जो ऋषभ से इस गाने को और उर्वशी रौतेला को दोनों को कनेक्ट कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे ब्राइट येलो लहंगे में नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं वह पहाड़ियों के बीच खड़ी नजर आ रही हैं और नीचे की तरफ चीड़ के पेड़ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला कुछ उदास-सी दिख रही हैं और पीछे गाना चल रहा है, ‘मेरा दिल ये पुकारे आ जा…’। उर्वशी के इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Bhiga bhiga hai sama, aise mein hai tu kahaan' इस कैप्शन के साथ ऐसा लग रहा है उर्वशी रौतेला बस रो देंगी। यह वीडियो बीते दिनों का है जब उर्वशी भाई की शादी में गई थीं।

अन्वेषी जैन के इन फोटोज को देख दिल थाम लेंगे आप

अक्षय को रोता देख इमोशनल हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

अब दीपिका के समर्थन में आईं राम्या, कहा- 'महिलाएं मां दुर्गा का रूप मानी जाती हैं, लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -