'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर
'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में हैं। शाहरुख़ इस फिल्म को लेकर खूब आलोचनाएं झेल रहे हैं। केवल शाहरुख़ ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) भी ट्रोल हो रहीं हैं। ट्रोल होने के बावजूद यह दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के जरिए किंग खान पांच सालों के बाद कमबैक कर रहे हैं।

फिल्म के बायकॉट होने के बावजूद कई सेलेब्स जैसे प्रकाश राज और स्वरा भास्कर ने फिल्म और दीपिका शाहरुख़ का सपोर्ट किया है। अब इन दोनों के बाद रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने शाहरुख का सपोर्ट किया है। जी दरअसल उन्होंने उनके समर्थन में ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सालों से शाहरुख खान पर हो रहे हेट अटैक की निंदा करनी चाहिए। दूसरों की तुलना में SRK ने एंटरटेनमेंट और सिनेमा के एंबेसडर के रूप में हमारी बिरादरी और भारत में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है। कृपया इन कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें।'

आप सभी को बता दें कि राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट पर शाहरुख के फैंस अपना रिएक्शन देते हुए उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। हालाँकि कई लोग राहुल को भी ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस को लेकर मन नहीं भरा और अब शाहरुख़ का सपोर्ट कर रहा है। आपको बता दें कि पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन

पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

अन्वेषी जैन के इन फोटोज को देख दिल थाम लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -