बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप
बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप
Share:

बुरहानपुर। जिले के हमीदपुरा मार्ग पर स्थित एक कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। कबाड़ का गोदाम कागज और पुष्टो के भरे होने की वजह से आग तेजी से बढ़ गई। अच्छी बात यह है कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया क्योंकि कबाड़ के गोदाम के पास में पेट्रोल पंप बना हुआ है। आग की वजह से गोदाम का सारा सामान खाक हो गया। आग किस वजह से लगी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। 

सूचना के मुताबिक बुरहानपुर जिले के  हमीदपुरा में अल्ताफ जमीरउद्दीन के भंगार गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। आग किस वजह से लगी इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। नगर निगम के आयुक्त संदीप श्रीवास्तव भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे । आश्चर्य की बात यह है कि जहां आग लगी उसके थोड़े ही दूर पेट्रोल पंप बना हुआ था। कबाड़ का गोदाम रेसीडेन्शिअल एरिये में था। अच्छी बात यह थी कि आग के बढ़ने से पहले ही उसे शांत कर दिया गया। जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव का कहना है के कबाड़ के गोदाम में आग लगने की जानकारी फायरफाइटर को मिली थी। 1 घंटे से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन यहां रखे कागज और पुष्टे से आग भड़कने लगी थी। जेसीबी भी बुलाई गई ताकि सामान को फैलाकर आग पर जल्द से जल्द काबू पाया जाए।  बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

'मामाजी सुनिए हमारी गुहार', CM शिवराज को लेकर बच्चों ने किया अनोखा प्रदर्शन

नशे का ओवरडोज़ हो जाने से हुई मौत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर था मृतक

शिवराज सरकार ने बेरोजगार युवाओ के लिए निकाली इंटर्नशिप योजना,आज से एनरोलमेंट शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -