नशे का ओवरडोज़ हो जाने से हुई मौत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर था मृतक

इंदौर। शहर में नशे के आदि हो चुके  सॉफ्टवेयर इंजीनियर की ओवरडोज़ की  वजह से मौत हो गई । सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने रात को बहुत ज्यादा नशा किया था। नशे की वजह से उसे उल्टी भी हुई जो सांस लेने वाली नली में फस गई। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। जिस कमरे में वह नशा कर रहा था। वहां पर खाली इंजेक्शन और ब्राउन शुगर पड़ी मिली। 

दरअसल खबर यह है कि नशे के ओवरडोज से बुधवार के दिन  सॉफ्टवेयर इंजीनियर सार्थक जैस्वाल की मौत हो गई। सार्थक गुजरात की कंपनी में काम करता था और 2 सालों से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था। इसी दौरान बहुत ज्यादा नशा करने लगा। सुबह मृतक के परिजनों ने उसकी मौत की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। द्वारकापुरी पुलिस ने बताया कि युवक नशे का आदि था ।

परिजनों ने बताया कि युवक को नशा मुक्ति केंद्र में भी रखा गया था ताकि वह नशा करना छोड़ दें लेकिन वहां से लौटकर उसने नशा करना फिर से शुरू कर दिया। युवक की नशे की लत के कारण परिवारजनों से उसका विवाद हुआ था और इसी वजह से रात को वह अपने दोस्तों के यहां आ गया था। वहां उसने नशा किया तो उसके दोस्तों ने उसे रोकने की कोशिश की तो कहने लगा कि नशे के बगैर उसे नींद नहीं आती है। सार्थक और उसका दोस्त दोनों अलग-अलग कमरे में सोए थे। सुबह देर तक नहीं उठा तो दोस्त ने सार्थक के परिजनों को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा गया तो वह पलंग पर उल्टा पड़ा था। आशंका जताई जाती है कि उसकी रात में ही मौत हो गई थी। जब जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया तो  शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया कि युवक की मौत सांस नली में उल्टी फसने के कारण हो गई।

शिवराज सरकार ने बेरोजगार युवाओ के लिए निकाली इंटर्नशिप योजना,आज से एनरोलमेंट शुरू

पांचवी की छात्रा को जूतों की माला पहनकर छात्रावास परिसर में घुमाया

ब्यूटीशियन ने किया दुल्हन का मेअकप ख़राब,गलती ना मानते हुए की अभद्रता

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -