ऑस्ट्रेलियन ओपन: लाजोविक पर जीत के बाद क्वार्टर फाइनल में पहुंचा zverev
ऑस्ट्रेलियन ओपन: लाजोविक पर जीत के बाद क्वार्टर फाइनल में पहुंचा zverev
Share:

जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव चौथे दौर के मैच में दुसान लाजोविच को हराने के बाद रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। मार्गरेट कोर्ट एरिना में जर्मन ज्वेरेव ने सर्बियाई को 6-4, 7-6 (5), 6-3 से हराया। उन्होंने अपने पहले मैच में सबसे अधिक काम किया और पूरे मैच में लाजोविच पर हावी होने के लिए 44 विजेताओं को उकसाया। 

लाजोविक ने पहला सेट गंवा दिया लेकिन अच्छी वापसी की और दूसरे सेट में कड़ी टक्कर दी क्योंकि यह टाई-ब्रेकर में चला गया लेकिन उनके प्रयास बेकार गए क्योंकि जर्मन ने 7-6 (5) से दावा किया। तीसरे सेट में, ज्वेरेव ने मैच का दावा किया और टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंच गया। दुसान लाजोविक ज्वेरेव को हराने के बाद सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच या कनाडा के 14 वीं वरीयता प्राप्त मिलोस राओनिक के साथ हॉर्न बजाएंगे। 

वही इस बीच, रॉड ओपनर एरिना में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से हारने के बाद चौथे दौर में अमेरिकी ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम को ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर कर दिया गया। वह बल्गेरियाई से सीधे सेटों में 6-4, 6-4, 6-0 से हार गए जो दो घंटे से अधिक समय तक चले। दिमित्रोव अगले क्वार्टरफाइनल मैच में रूस के असलान करत्सेव के साथ हॉर्न बजाएंगे। बल्गेरियाई अपने छठे ग्रैंड स्लैम चैम्पियनशिप क्वार्टर फाइनल में भाग लेंगे।

अच्छा होगा अगर एथलीटों को ओलंपिक से पहले वैक्सीन मिल सके: नीरज चोपड़ा

ऑस्ट्रेलियन ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स

टीम इंडिया तीन दिन में दूसरा टेस्ट जीतेगी: दिनेश कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -