टीम इंडिया तीन दिन में दूसरा टेस्ट जीतेगी: दिनेश कार्तिक
टीम इंडिया तीन दिन में दूसरा टेस्ट जीतेगी: दिनेश कार्तिक
Share:

पांचवें दिन 227 रनों के मामूली अंतर से पहला टेस्ट हारने के बाद, टीम इंडिया एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारत के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को लगता है कि मेजबान इंग्लैंड को तीन दिन में हरा देंगे।

ट्विटर पर लेते हुए कार्तिक ने लिखा, "इंग्लैंड को पहला टेस्ट जीतने में 5 दिन लगे, मुझे लग रहा है कि भारत इस टेस्ट में 3 दिन में ऐसा करने वाला है #INDvENG।"  जारी दूसरे टेस्ट में, भारत अपनी पहली पारी में आगंतुकों के चार त्वरित विकेट लेने के बाद खेल में हावी रहा है। जो रूट, डोमिनिक सिबली, डैन लॉरेंस, और रोरी बर्न्स इंग्लैंड के लिए जाने में असफल रहे और परिणामस्वरूप, भारत ने पहले सत्र में दिन दो में ऊपरी हाथ प्राप्त किया। लंच ब्रेक के समय, इंग्लैंड का स्कोर 39/4 पढ़ता है और आगंतुक अभी भी भारत को 290 रन से पीछे कर रहे हैं। इंग्लैंड के लिए, बेन स्टोक्स वर्तमान में 8 रन बनाकर नाबाद हैं। पहले सत्र में आठ विकेट गिरते हुए देखे गए और 25.5 ओवरों में 68 रन बनाए गए।

पहले दिन रोहित शर्मा ने 161 रनों की पारी खेली, जबकि अजिंक्य रहाणे ने उन्हें 67 रनों की पारी खेलकर मेजबान टीम को मैच में बढ़त दिलाने में मदद की। ऋषभ पंत (58 *) की नाबाद अर्धशतकीय पारी ने उनकी पहली पारी में 329 रनों का लक्ष्य दिया।

हॉकी इंडिया ने सीनियर महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए कोर संभावित समूह की घोषणा की

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

मौत से पहले राजीव कपूर का हुआ था ये हाल, भाई रणधीर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -