अच्छा होगा अगर एथलीटों को ओलंपिक से पहले वैक्सीन मिल सके: नीरज चोपड़ा
अच्छा होगा अगर एथलीटों को ओलंपिक से पहले वैक्सीन मिल सके: नीरज चोपड़ा
Share:

केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्रालय ने कोविड-19 वैक्सीन के लिए टोक्यो ओलंपिक-बाध्य एथलीटों को प्राथमिकता देने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय से अनुरोध किया था, जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को लगता है कि एथलीट कोविड-19 वैक्सीन प्राप्त करने में सक्षम हैं। घटना से पहले। नीरज चोपड़ा ने मीडिया से कहा कि अगर एथलीटों को ओलंपिक से पहले कोरोना वैक्सीन मिल जाए, तो उन्हें लगता है कि यह एक अच्छा विचार है। उन्हें हर चीज के बारे में पता होना चाहिए, अगर हर एथलीट को ओलंपिक से पहले जैब मिल जाए, तो अच्छा होगा।

इस सप्ताह की शुरुआत में, केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्रालय ने स्वास्थ्य मंत्रालय से अनुरोध किया था कि वह कोरोना वायरस वैक्सीन के लिए टोक्यो ओलंपिक के एथलीटों को प्राथमिकता पर रखे। खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा था कि ओलंपिक से जुड़े एथलीटों को प्राथमिकता दी जाएगी।

भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने भी कहा था कि ओलंपिक से जुड़े एथलीटों का टीकाकरण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। जब ओलंपिक के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की, तो चोपड़ा ने कहा: "अनुभव अच्छा रहा है, यह पहली बार था जब हमारा शिविर भुवनेश्वर में आयोजित किया गया था, सुविधाएं काफी अच्छी थीं। ओलंपिक की तैयारी के लिए हमें जो कुछ भी चाहिए था, वह दिया गया था। हमें और हमें हर संभव स्टेज पर मदद की गई।”

हॉकी इंडिया ने सीनियर महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए कोर संभावित समूह की घोषणा की

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

मौत से पहले राजीव कपूर का हुआ था ये हाल, भाई रणधीर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -