ऑस्ट्रेलियन ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स
ऑस्ट्रेलियन ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स
Share:

अमरीकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने बेलारूस की आर्या सबालेंका को हराकर चौथे दौर का मैच जीतने के बाद क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस जीत के साथ, वह अभी तक एक और ग्रैंड स्लैम जीतने का मौका में रहता है

सेरेना विलियम्स ने रॉड लेवर एरिना में बेलारूस की आर्यना सबालेंका को 6-4, 2-6, 6-4 से हराया। 39 वर्षीय ने पहले सेट में जीत हासिल की और उन्होंने पहले सेट में सबालेनका को कोई मौका नहीं देने के लिए अपने ट्रेडमार्क खेल का प्रदर्शन किया। अमेरिका ने पहला सेट 6-4 से लिया। दूसरे सेट में सबालेंका ने वापसी की और चारों ओर अपनी किस्मत बदलने में कामयाब रहीं। वह दूसरे सेट में 5-1 की बढ़त हासिल करने में कामयाब रहीं और सेरेना को एक कठिन काम का सामना करना पड़ा। अंत में सबालेंका दूसरा सेट 6-2 लेने में कामयाब रहे । सेरेना अंतिम सेट में 6-4 की बढ़त लेने में कामयाब रही थीं।

इससे पहले, जापान की नाओमी ओसाका अपने चौथे दौर के मैच में विजयी होकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। ओसाका ने रॉड लेवर एरिना में चौथे दौर में स्पेन की गार्बाइन मुगुरूज़ा को 6-4, 4-6, 7-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन: थिएम ने 'Dimitrov' से हारने के बाद दी दस्तक

प्रीमियर लीग: गुंडोगन की मदद से मैनचेस्टर सिटी को मिली स्पर्स की हार

चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ ड्रॉ के बाद फेरांडो ने कहा- एफसी गोवा में सुधार की जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -