शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन पर युवक ने किया पेचकस से हमला

Apr 26 2019 04:21 PM
शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन पर युवक ने किया पेचकस से हमला

मुजफ्फरनगर : शहर से सटे गांव सूजडू में एक सिरफिरे आशिक ने शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन पर पेचकश से हमला कर दिया। गुस्साए वर पक्ष के लोगों ने आरोपी को उसके साथी समेत मौके पर ही पकड़कर दोनों की जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल भीड़ से दोनों को बचाकर थाने पहुंचाया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात तक इस संबंध में किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई थी। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजडू निवासी युवक की बारात गुरुवार सुबह छपार क्षेत्र के एक गांव में गई थी। वहां शादी की तमाम रस्में पूरी करने के बाद हंसी-खुशी के माहौल में देर रात युवक दुल्हन के साथ घर लौटा था। जैसे ही दूल्हा-दुल्हन कार से उतरकर घर की तरफ बढ़े, वहां पहले से घूम रहे दो संदिग्ध युवकों ने अचानक पेचकश निकाल कर दुल्हन पर हमला कर दिया, जिसमें एक वार हाथ पर लगने से दुल्हन लहूलुहान हो गई। 

गर्भवती देवरानी की हत्या कर, महिला ने खुद को भी मार लिया चाकू

भीड़ ने की जमकर पिटाई

जानकारी के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन की चीख-पुकार सुनकर युवक के परिजनों ने दोनों हमलावरों को दबोच लिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर डाली। भीड़ की पिटाई से दोनों मरणासन्न हालत में पहुंच गए। सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने बमुश्किल भीड़ को समझा-बुझाकर शांत करते हुए दोनों युवकों की जान बचाकर उन्हें हिरासत में ले लिया।

बहन को प्रेमी संग देखकर खोला भाई का खून और फिर उठाया खौफनाक कदम

बहनोई संग जा रही युवती को जंगल ले गये 5 युवक और फिर...

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो गर्लफ्रेंड ने पहले उतारा मौत के घाट और फिर मिक्सी में पीस डाले टुकड़े...