बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो गर्लफ्रेंड ने पहले उतारा मौत के घाट और फिर मिक्सी में पीस डाले टुकड़े...

Apr 26 2019 01:00 PM
बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो गर्लफ्रेंड ने पहले उतारा मौत के घाट और फिर मिक्सी में पीस डाले टुकड़े...

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में प्यार में धोखा खाये प्रेमी की खूंखार वारदात सामने आई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में प्यार में धोखा खाया इंसान कितना खूंखार हो सकता है यह बात सामने आई है. बता दें कि यह भयानक मामला संयुक्त अरब अमीरात के अल अइन शहर से सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को प्यार में धोखा देने की ऐसी सजा दी की सुनने वालों की रूह कांप उठी.

जी हाँ, बताया गया है कि ये महिला मूल रूप से मोरक्को की है और संयुक्त अरब अमीरात में रह रही थी. वहीं 30 वर्षीय महिला फातिमा ने बताया कि ''उसके बॉयफ्रेंड अब्दुल का अफेयर किसी दूसरी महिला के साथ चल रहा था और जब उसे इस बात का पता लगा तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई.'' इसी के साथ आगे महिला ने पुलिस को बताया कि, 'उसने अपने बॉयफ्रेंड अब्दुल को घर बुलाकर न सिर्फ उसकी हत्या कर दी बल्कि उसकी लाश के छोटे छोटे टुकड़े कर उसे किचन में ले गयी और वह जाकर उस टुकड़ो की बिरयानी बनाई और पास में काम कर रहे मजदूरों को खिला दिया.'

वहीं अपने प्रेमी की लाश के टुकड़े करने के बाद उसने सबूत मिटाने के लिए उन्हें मिक्सी में पीस दिया और जो टुकड़े बचे उन्हें भी किसी को खिला दिया.' इस मामले में मिली रिपोर्ट के अनुसार 30 वर्षीय महिला ने अल अइन कोर्ट में यह बात मानी कि उसने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल कर टुकड़े किए और फिर बिरयानी बनाई.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....