बहनोई संग जा रही युवती को जंगल ले गये 5 युवक और फिर...
बहनोई संग जा रही युवती को जंगल ले गये 5 युवक और फिर...
Share:

अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान किया है. यह मामला नौगांव के मध्य असम के होजई जिले का है. जहाँ जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने बीते बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है और पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''डोबोको थाना क्षेत्र अन्तर्गत आकाशीगंगा रिजर्व वन इलाके में डिघलझारूनी गांव में यह घटना एक महीना पहले हुई।'' वहीं आगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि ''एक आरोपी द्वारा शूट किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।'' इस मामले में डोबोका थाना के प्रभारी एन. भूईयां ने बताया कि प्राथमिकी के मुताबिक, 25 मार्च को 5 लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की के साथ उस समय रेप किया जब वह अपने बहनोई के साथ एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी. जी हाँ, वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि पांच आरोपियों ने लड़की को जबर्दस्ती जंगल में खींचा और ले गये.

उसके बाद बारी-बारी से सभी ने उसकी अस्मत लूटी और छोड़कर फरार हो गए. वहीं सभी ने इसका एक वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि पांच में से तीन आरोपियों को डिघलझारूनी गांव से गिरफ्तार किया गया लेकिन दो आरोपी अब भी फरार है.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -