BJP सांसद अरविंद धर्मपुरी के घर में हुई तोड़फोड़
BJP सांसद अरविंद धर्मपुरी के घर में हुई तोड़फोड़
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में शुक्रवार को भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के निजामाबाद स्थित आवास पर कथित तौर पर TRS समर्थकों ने अटैक कर दिया है। इस बीच उन्होंने जमकर तोड़फोड़ भी की। घर की खिड़की और फर्नीचर में तोड़फोड़ भी कर दी है। सांसद के विरुद्ध नारेबाजी भी की। इतना ही नहीं उन्होंने सांसद के घर के सामने TRS पार्टी के विरोध प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला भी फूंका। हमले के समय सांसद घर पर मौजूद नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक सांसद के आवास पर इसलिए हमला बोला गया क्योंकि उन्होंने TRS सांसद कल्वकुंतला कविता पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के झूठा इल्जाम लगाया था। सांसद ने कहा था कि वह कांग्रेस में शामिल होना चाह रही हैं और इसके लिए उन्होंने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को मिलने भी बुलाया था। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भाजपा सांसद के घर पर अटैक की निंदा की। उन्होंने कहा कि अगर आपको कोई शिकायत है तो पुलिस में शिकायत दर्ज भी करवा सकते है लेकिन उन्होंने तो बहुत बुरी तरह हमला कर दिया।

हमले के उपरांत अरविंद धर्मपुरी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बोले- मैंने बोला है कि उन्होंने (टीआरएस सांसद कल्वकुंतला कविता) कांग्रेस अध्यक्ष को फोन किया है। शायद वह अपने पिता से नाराज हैं क्योंकि उन्हें TRS का नाम BRS करने वाले कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया है। उनके पिता ने खुद कहा है कि भाजपा नेता उनके संपर्क में हैं। वे कविता को बीजेपी में लाने का प्रयास कर रहे है। क्या उन्होंने अपने पिता पर हमला किया? अगर नहीं तो इसका मतलब है कि यह एक सच्ची खबर है।

भाजपा सांसद ने कहा कि अगर वह मेरे विरुद्ध  चुनाव लड़ने को तैयार हैं, तो उनका स्वागत है। मैं अगले लोकसभा चुनाव की अधिसूचना का इंतजार कर रहा हूँ। उन्होंने बोला है कि मेरी 70 वर्ष की मां, मेरे स्टाफ पर अटैक करने, मेरे घर को नुकसान पहुंचाने की कैसे उनकी हिम्मत हुई? उन्हें ऐसा करने का किसने अधिकार दिया? यह केवल उनके अहंकार साफ़ नजर आ रहा है। कल्वाकुंतला परिवार में बहुत अहंकार है। वे दूसरी जातियों को बहुत हीन दृष्टि से देखते हैं।

टीआरएस बजीरेड्डी गोवर्धन ने अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हमले पर कहा कि वह मुंहफट हैं, इसलिए लोग उन पर हमला करते हैं। उनकी भाषा ऐसी है कि आप उन्हें मारना चाहेंगे। वह सबको गाली देते हैं। सीएम और उनके परिवार को गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप बम फेंकोगे तो युवा भी मरने वाले है।

CI फूल मोहम्मद हत्याकांड: DSP समेत 30 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

राहुल गांधी के नाम आए धमकीभरे पत्र में लिखा मिला इस BJP नेता का नाम, मची सनसनी

छोटी बच्चियों की 'मासूमियत' छीनने का घिनौना प्रयास है 'जूनियर मिस इंडिया' कांटेस्ट !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -