Kairana Bypoll Live: फर्जी वोट रोकने के चलते पुलिस पर हमला
Kairana Bypoll Live: फर्जी वोट रोकने के चलते पुलिस पर हमला
Share:

आज देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव जारी है, जिनकी वोटिंग शाम तक चलने की उम्मीद है. वहीं इससे पहले कई जगहों पर ईवीएम मशीन खराब होने के कारण वोटिंग काफी ज्यादा प्रभावित हुई वहीं मिल रही खबर के अनुसार कुछ पार्टी के लोगों द्वारा यहाँ पर फर्जी वोट डालने की कोशिश को रोकने के लिए कार्यकर्ताओं और पुलिस में मारपीट हुई. 

बता दें, कैराना के गांव भूरा में कुछ लोगों द्वारा फर्जी वोट डालने की कोशिश की गई जिसके बाद पुलिस ने उन लोगों को रोकने की कोशिश की लेकिन फिर वो लोग हिंसात्मक हो गए और पुलिस पर वार करने के साथ, पुलिस की गाड़ियों पर भी तोड़फोड़ की. जिसके बाद पुलिस ने अतिरिक्त बल का उपयोग कर मामले को शांत किया.

इससे पहले भी यहाँ पर ईवीएम खराब होने के कारण काफी समय तक मतदान प्रभावित रहा. खबर के अनुसार कई लोगों को मतदान की कतार छोड़कर घर जाना, करीब अकेले कैराना लोकसभा में 300 से ज्यादा ईवीएम मशीन खराब पाई गई. कई जगहों पर कैराना के आसपास ही दलितों को वोट डालने से भी रोका गया. लोकतंत्र को शर्मसार करने वाले इन चुनावों में सरकारें अपनी तरफ से थोड़ी कोशिश करे और ध्यान दे तो शायद हम एक अच्छे राष्ट्र का निर्माण कर पाएंगे. 

पूर्व प्रधानमंत्री श्री चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि

2020 तक भारत से आगे निकल जाएगा बांग्लादेश..

जेटली ने कुमार विश्वास को भी माफ़ किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -