जेटली ने कुमार विश्वास को भी माफ़ किया
जेटली ने कुमार विश्वास को भी माफ़ किया
Share:

दिल्ली:  कुमार विश्वास पर किया गया मानहानि का मुकदमा केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने वापस ले लिया है. कुछ दिन पहले ही विश्वास ने अरुण जेटली को एक पत्र लिखकर पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए खेद जताया था. इसी पत्र के आधार पर अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया है. कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को पत्र लिखकर अपने बयानों के लिए माफी मांगी और मानहानि केस वापस लेने की अपील की.

वित्त मंत्री के वकील ने कहा कि हमने विश्वास के पत्र को स्वीकार कर लिया है. विश्वास ने पत्र में लिखा कि अपनी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने, पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और प्रवक्ताओं ने उनकी बात दोहराई थी. पत्र में विश्वास ने आरोप लगाया कि अब अरविंद केजरीवाल उनसे सम्पर्क नहीं में नहीं हैं और झूठ बोल कर खुद गायब हो गए हैं. विश्वास ने पत्र में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बेहद तल्ख बातें लिखीं.

जेटली को लिखे पत्र में विश्वास ने केजरीवाल के लिए कहा, 'अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैंने सिर्फ अरविंद की बात दुहराई थी.' बता दें कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे. इस पत्र में विश्वास ने स्पष्ट किया है कि किस तरह अरविंद केजरीवाल ने उन्हें, पार्टी कार्यकर्ताओं और देश को धोखे में रख कर कुछ तथाकथित सबूतों का हवाला देते हुए जेटली पर आरोप लगाए थे. 

 

कुमार विश्वास लांच करेंगे एप, जानिए क्या है ख़ास ?

मानहानि मामले में अकेले पड़े कुमार विश्वास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -