MP में नहीं थम रहा आदिवासियों पर अत्याचार, अब नाबालिग का किया ये हाल
MP में नहीं थम रहा आदिवासियों पर अत्याचार, अब नाबालिग का किया ये हाल
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश में आदिवासी अत्याचार के केस थम नहीं रहे हैं. शिवराज सरकार में हुए सीधी पेशाब कांड के पश्चात् ग्वालियर, शहडोल, गुना से इस प्रकार के मामले आए. हालांकि, अब आहिस्ता-आहिस्ता इनकी चर्चा खत्म ही हो रही थी कि अब रायसेन से आदिवासी युवक का गोली मारकर क़त्ल करने का मामला सामने आया है. मामले को पुलिस ने जांच में लिया है. वहीं घटना से आक्रोशित आदिवासियों ने थाने के सामने पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी मांग की है.

मामला रायसेन जिले के बम्होरी थाने अंतर्गत आने वाले ग्राम पड़रिया का है. मृतक रोहित नाबालिग है तथा उसके पिता खेत में काम करते हैं. कहा जा रहा है कल रात को आशीष धाकड़, कृष्णपाल यादव, जीतेन्द्र धाकड़ तीनो जंगल गए थे. रात लगभग 9 बजे आये एवं ऊपर कमरे में चाय पीने रोहित को बुलाया जहां से कुछ देर पश्चात् तेज आवाज आई. जब युवक के पिता वहां पहुंचे तो उनका बच्चा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था. रोहित ठाकुर पिता गिरवर ठाकुर ने कहा कि पेट में एयरगन के छर्रे लगने से मौत हो गई. वो पूर्व पीडब्लूडी एसडीओ जसवंत धाकड़ के खेत पर मजदूरी करते हैं. वही मकान में रहते हैं. 

उन्होंने बताया कि ऊपर के कामरे में खेत पर ट्रैक्टर चालक आशीष धाकड़ एवं भैंस की देखभाल करने वाला कृष्ण पाल यादव ( छोटू ), जीतेन्द्र धाकड़ मेरा बेटा रोहित था. वो अचानक आवाज सुनकर ऊपर कमरे में गए तो रोहित को पेट में खून निकल रहा था. बच्चे के पिता ने बताया, वो उसे तत्काल बरेली उपचार हेतु ले गए. मगर, मार्ग में मौत हो गई. मृतक के पिता गिरवर ठाकुर का आरोप है कि इन्हीं लोगों ने गोली मारी है और अन्य व्यक्तियों से विवाद हुए उनका भी हाथ होना सम्मिलित है. चिकित्सकों के द्वारा मृतक का पीएम किया गया. डॉक्टर अभिषेक ठाकुर ने गोली लगने तथा अत्यधिक खून बह जाने से मौत होना बताया है.

महाकालेश्वर मंदिर में घुसा बारिश का पानी, परेशान हुए भक्त और कर्मचारी

'लिस्ट बनाओ और भाजपा नेताओं को घरों से बाहर मत निकलने दो..', CM ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज

उत्तराखंड में दुखद हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी, एक की मौत; 24 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -