68 की उम्र में दूल्हा बने ये मंत्री, बाराती बनकर नाचे बेटा, बेटी और दामाद
68 की उम्र में दूल्हा बने ये मंत्री, बाराती बनकर नाचे बेटा, बेटी और दामाद
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला में एक ऐसी अनोखी शादी हुई, जिसमें दूल्हा दुल्हन के बेटे, बेटियां, बहुएं, दामाद, नाती, पोती भी सम्मिलित हुए। सभी इस शादी कार्यक्रम में खूब नाचे। यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, यहां के पूर्व राज्य मंत्री तथा उनकी पत्नी की शादी की 41वीं वर्षगांठ थी। इस अवसर पर उनके बेटे ने पूरी शादी कार्यक्रम जैसी व्यवस्थाएं कीं। कार्यक्रम में तमाम लोग भी सम्मिलित हुए।

प्राप्त खबर के मुताबिक, अकोला के पूर्व राज्य मंत्री गुलाबराव गावंडे तथा उनकी पत्नी आशा ताई की शादी की 41वीं वर्षगांठ थी। इस मौके को यादगार बनाने के लिए गुलाबराव के बड़े बेटे संग्राम गावंडे ने कुछ अलग हटकर तैयारी की। बेटे ने अपने माता-पिता की दोबारा शादी करवाई। इस शादी से पहले दोनों की हल्दी तथा मेहंदी की रस्म पूरी हुई। यह रस्म उनके बेटे, बेटियों, दामाद, बहू तथा पोते-पोतियों ने कराई। फिर दूल्हा गुलाबराव गावंडे घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने के लिए पहुंचे। बता दें कि दूल्हा गुलाबराव 68 वर्षीय हैं, जबकि उनकी पत्नी मतलब दुल्हन 58 वर्ष की हैं।

वही इस जबरदस्त आयोजन को लेकर गावंडे परिवार के बड़े बेटे संग्राम ने बोला कि जब मैं छोटा था, तब माता-पिता की शादी की तस्वीर देखता था। एक बार उनसे बोला कि मुझे आप अपनी शादी में क्यों नहीं ले गए। इसी को लेकर सोचा कि उनकी शादी की वर्षगांठ पर इस प्रकार का आयोजन रखा जाए। संग्राम ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे सभी रिश्तेदार, मेरे दोस्त इस आयोजन में सम्मिलित हुए।

'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ़्तारी के विरोध में आज बंद रहेगा ओखला का पूरा बाजार

'RJD नेता के इशारों पर नहीं चलेगी सरकार...', CM नीतीश से तेजस्वी के मिलने पर बोले BJP मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -