AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ़्तारी के विरोध में आज बंद रहेगा ओखला का पूरा बाजार
AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ़्तारी के विरोध में आज बंद रहेगा ओखला का पूरा बाजार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के विरोध में आज ओखला के सभी बाजार बंद रहेंगे. शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन के सेक्रेटरी रोहित ने कहा कि MLA अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी गलत है. इसके विरोध में बटला हाउस, शाहीन बाग और अबुल फजल एरिया की दुकानें आज शुक्रवार को बंद रहेगी. 

बता दें कि दिल्ली में जारी बुलडोजर कार्रवाई का विरोध करने वाले अमानतुल्लाह खान सहित 6 लोगों को गुरुवार को अरेस्ट कर लिया गया था. उनके खिलाफ नगर निगम (MCD) की कार्रवाई के दौरान दंगा करना और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पहले उन्हें हिरासत में लिया गया था, फिर बाद में अरेस्ट कर लिया गया. इसके बाद पेशी के बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया.  AAP नेता अमानतुल्लाह खान ने गिरफ्तारी के विरोध में अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल इमेज को बदल दिया है. उन्होंने एक तस्वीर लगाई है जिसके ऊपर लिखा है कि Release Amanatullah Khan.

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के मदनपुर इलाके में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ MCD की कार्रवाई चल रही थी. मगर, जब मौके पर टीम अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची, तो वहां पर उन पर पथराव हो गया और जमकर हंगामा किया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था. तब मौके पर आप MLA अमानतुल्लाह खान भी उपस्थित थे. उन पर दंगा करने और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे इल्जाम लगे. उनके अलावा 6 और लोगों पर इन्हीं धाराओं में केस दर्ज हुआ. 

आज़म खान की पत्नी और बेटे को कोर्ट ने दी राहत, लेकिन हर सुनवाई पर होना पड़ेगा पेश

ओवैसी ने मुस्लिमों को फिर भड़काया, ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का आदेश देने वाली कोर्ट पर लगाए संगीन आरोप

कभी भी बज सकता है जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का बिगुल, सामने आई परिसीमन आयोग की रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -