'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन
'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपने सबसे अलग अंदाज के लिए मशहूर कंगना शर्मा ने अब राजनीति में कदम रख दिया है। इंडस्ट्री में हिट नहीं होने के चलते अब वह राजनीति में दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में ऐलान हुआ कि कंगना शर्मा (Kangana Sharma) अब 'आप' यानी आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही हैं और अब तो एक्ट्रेस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। जी दरअसल एक्टिंग की दुनिया में अपना अलग अंदाज दिखाने के बाद अब कंगना शर्मा (Kangana Sharma) राजनीति की राह चल पड़ी हैं।

मिली जानकारी के तहत उन्होंने बीते दिन 'आप' पार्टी को जॉइन कर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है। आप पार्टी की तरफ से इसे लेकर ट्वीट भी किया गया। इस ट्वीट में कहा गया है कि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और गायिका कंगना शर्मा खेमका, अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। 'आप' परिवार उनका स्वागत करता है। आप सभी को बता दें कि कंगना शर्मा (Kangana Sharma) एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं।

जी हाँ और एक्टिंग से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं और फिर उन्होंने फिल्मों की दुनिया में भी हाथ आजमाया। आप सभी ने कंगना को फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में देखा होगा। इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। वह ओटीटी की दुनिया में भी परचम लहराने में कामयाब ना हो सकी। कंगना शर्मा ने 'मोना होम डिलीवरी' नाम की वेब सीरीज में काम किया, जिसमें उन्होंने सभी हदे पर कर दी लेकिन फिर भी वह हिट नहीं हो पाईं। अब वह राजनीति में जगह बनाने के लिए आईं हैं।

ऋतिक रोशन को सबा आजाद ने कहा 'माई लव', रिश्ते पर लगा दी 'मुहर'!

सलमान ने शेयर किया कंगना की फिल्म का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोली- 'मेरे सोने के दिल वाले।।।।'

मिर्जापुर सीजन-3 से आया 'गुड्डू भईया' का पहला लुक, इस बार नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -