48 की उम्र में इस मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना अनोखा अवतार, तस्वीरों ने लगाई आग
48 की उम्र में इस मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना अनोखा अवतार, तस्वीरों ने लगाई आग
Share:

मनोरंजन और टेलीविज़न जगत में अपने हुस्न और अभिनय का लोहा मनवाने वाली मशहूर अभिनेत्री विद्या मालवडे आज भी अपनी बोल्डनेस से नई नवेली अभिनेत्रियों को मात देती हैं। विद्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा अब उन्होंने ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर फैंस की नींद उड़ गई है। अभिनेत्री ने बालकनी में खड़े होकर बैकलेस ब्लाउस में पोज दिए हैं।  

वही इस पोस्ट में विद्या मालवडे 7 फोटोज साझा की हैं सभी फोटोज वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने यहां एक डिजाइनर साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउस पहना हुआ है। विद्या ने एक-एक करके बहुत शानदार अंदाज में पोज दिए हैं। आपको बता दें कि विद्या मालवडे ने 2007 में आई मूवी 'चक दे इंडिया' से फेम पाया। विद्या ने 'चक दे' के पश्चात् फिल्म 'किडनैप' में मिनिषा लाम्बा की मां की भूमिका अदा कर भी प्रशंसा पाईं। 

वही इसके साथ ही विद्या ने हॉरर फिल्म '1920: द इविल रिटर्न्स' में आफताब शिवदासानी की बहन की भूमिका भी निभाई थी। वह 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दुबारा' फिल्म में कैमियो में भी दिखाई दे चुकी हैं। फिल्मों के अतिरिक्त विद्या ने भारतीय टीवी पर भी बहुत काम किया है। वह 'फैमिली नंबर 1', 'फियर फैक्टर' तथा 'डर सबको लगता है' जैसे टेलीविज़न शोज में काम कर चुकी हैं। हाल ही में विद्या Zee5 की वेब सीरीज 'काली' के दूसरे सीजन में पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई दी थीं। इसके साथ ही वह योग गुरू के तौर पर वर्कशॉप भी लेती हैं। 

इंटरनेट पर नोरा फतेही ने किया कब्ज़ा, ये जबरदस्त वीडियो देख नहीं झपकेंगी पलकें

कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच जमकर नाचते नजर आए विक्की कौशल, देखकर झूमे फैंस

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -