कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच जमकर नाचते नजर आए विक्की कौशल, देखकर झूमे फैंस
कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच जमकर नाचते नजर आए विक्की कौशल, देखकर झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी को लेकर निरंतर चर्चाओं में बने हुए हैं। हांलाकि, अब तक विक्की या कैटरीना में से किसी ने भी शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हां दोनों में से किसी ने इससे मना भी नहीं किया है। बैंड, बाजा, बारात की खबरों के बीच विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है।

वही अपने इंस्टा हैंडल पर विक्की ने 'बैक टू वर्क' का वीडियो साझा किया है। ब्लैक पैंट एवं वाइट शर्ट में विक्की कौशल बहुत शानदार लग रहे हैं। शूट ब्रेक के चलते उन्होंने अपने डांस मूव्स भी दिखाये हैं। अभिनेता को हार्डी संधु के नवीनतम गाने पर मस्त-मौला अंदाज में झूमते देखा जा सकता है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है वो किसी फैशनशूट में व्यस्त हैं।

बता दे कि विक्की को इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय बोला जाता है तथा ये वीडियो देख कर कोई भी लड़की उन पर दिल हार बैठेगी। लेकिन लड़कियों अब काफी देर हो चुकी है, क्योंकि अब विक्की के दिल पर कैटरीना राज करती हैं। वीडियो में वो जिस स्टाइल में डांस कर रहे हैं, उसे देख कर पता चल रहा है कि वो इन दिनों कैटरीना के प्यार में डूबे हुए हैं। खबर के अनुसार, कैटरीना महारानी शैली में शादी करना चाहती थीं। इसलिये विक्की एवं कैटरीना जयपुर से विवाह करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी जयपुर के माधोपुर 'सिक्स सेंस लग्जरी होटल' से होगी। शादी में बॉलीवुड के कुछ टॉप सितारों के सम्मिलित होने की उम्मीद है।

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

दुबई सरकार की तरफ से बोनी कपूर के परिवार को मिला जन्मदिन का खास तोहफा

बेटे आर्यन को लेकर शाहरुख खान ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -