इस मशहूर सुपरस्टार का 19 साल की उम्र में हुआ था रेप और फिर हो गई प्रेग्नेंट, महीनों तक स्टूडियो में रहीं कैद
इस मशहूर सुपरस्टार का 19 साल की उम्र में हुआ था रेप और फिर हो गई प्रेग्नेंट, महीनों तक स्टूडियो में रहीं कैद
Share:

पॉप सेंसेशन लेडी गागा ने अपने जीवन के कड़वे सच को सार्वजनिक किया है। ओप्रा विंफ्रे के शो में लेडी गागा ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में चर्चा की। लेडी गागा ने कहा कि 19 वर्ष की आयु में उनका एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने रेप किया था। जिसके पश्चात् वे गर्भवती हो गई थीं। लेडी गागा ने बताया- मैं 19 वर्ष की थी। तब एक प्रोड्यूसर ने मुझे मेरे कपड़े उतारने को कहा। मैंने इसके लिए इंकार किया तथा मैं वहां से चली गई। तत्पश्चात, उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे मेरा सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे। तथा वे रुके नहीं। गायक ने कहा कि रेप के वर्षों पश्चात् शरीर में उठे दर्द के कारण वे उपचार लेने हॉस्पिटल गई थीं। वे बोलती हैं- पहले तो मुझे दर्द हुआ फिर मैं सुन्न हो गई। फिर मैं कुछ दिनों के लिए बीमार रही। दिन गुजरते चले गए।

आगे उन्होंने कहा, बाद में मैंने महसूस किया कि ये तो वैसा ही दर्द है जो मुझे तब हुआ था जब उस व्यक्ति ने मेरा रेप किया तथा मुझे एक कोने में मेरे माता-पिता के घर पर प्रेग्नेंट छोड़ दिया था। क्योंकि तब मुझे उल्टियां हो रही थी तथा मैं बीमार थी। मेरा शोषण हुआ था। मुझे कई माहों तक स्टूडियो में लॉक रखा गया था।

लेडी गागा ने कहा कि वो उस व्यक्ति को फिर से नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि रेप के पश्चात् वे पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं रहीं। जिस ट्रॉमा तथा तनाव से वे गुजरी उसने उन्हें झकझोर दिया था। लेडी गागा ने कहा- कई वर्षों तक मैं साइकोटिक ब्रेक पर रही। मैं वो लड़की नहीं थी। उस के चलते मैंने कई सारे MRI और स्कैन कराए थे मगर उनमें कुछ नहीं मिला। लेकिन आपके शरीर को सब याद रहता है। मुझे कुछ महसूस नहीं होता था। ऐसा था कि आपका दिमाग ऑफलाइन हो गया है। इसके पश्चात् लेडी गागा आहिस्ता-आहिस्ता अपने जख्मों को भुलाकर जीवन में आगे बढ़ीं। उन्होंने थैरेपी ली। ढाई वर्ष की इस थैरेपी के पश्चात् से वे नॉर्मल हो पाईं।

' फ्रेंड्स रीयूनियन ' स्पेशल में पॉल रुड नहीं हुए शामिल, सामने आई चौकाने वाली वजह

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -