' फ्रेंड्स रीयूनियन ' स्पेशल में पॉल रुड नहीं हुए शामिल, सामने आई चौकाने वाली वजह
' फ्रेंड्स रीयूनियन ' स्पेशल में पॉल रुड नहीं हुए शामिल, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

एचबीओ ने हाल ही में फ्रेंड्स रीयूनियन के प्रसारण की तारीख की घोषणा की। सबसे बहुप्रतीक्षित पुनर्मिलन जिसकी सभी कामना करते हैं। तिथि के साथ, एचबीओ ने एक अतिथि सूची का खुलासा किया जिसमें रीयूनियन में फ्रेंड्स के कलाकार शामिल थे। सूची में डेविड बेकहम, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन और कई अन्य शामिल थे। हालांकि, प्रशंसकों को पता चला कि पॉल रुड सूची से गायब थे। एक समय ऐसा भी आया जब फैंस ने गेस्ट लिस्ट को लेकर निराश दिखाया गया। 

इसके बाद प्रशंसकों ने तुरंत सोशल मीडिया पर उसी के बारे में अपनी निराशा साझा की। रीयूनियन अतिथि सूची से रुड की अनुपस्थिति से निराश मित्र प्रशंसकों ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। 27 मई को ऑन-एयर होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे शो फ्रेंड्स रीयूनियन  22 फरवरी, 2020 को रीयूनियन विशेष योजना की घोषणा के बाद से शो के प्रशंसक उसी के बारे में एक अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाल ही में, एचबीओ ने विशेष पुनर्मिलन सुविधाओं के लिए अतिथि सूची की घोषणा की, डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, लेडी गागा, कारा डेलेविंगने, इलियट गोल्ड, लैरी हैंकिन, किट हैरिंगटन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना अचार , टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरसन, भी शामिल है।

जहां कई प्रशंसकों ने इस स्टार-स्टडेड फ्रेंड्स रीयूनियन अतिथि सूची पर खुशी जताई, वहीं इस अतिथि सूची से अनुपस्थित सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक माइक उर्फ पॉल रुड थे। पॉल रुड ने फोबे बफे के पति माइक की भूमिका निभाई। प्रशंसकों के लिए यह अनुपस्थिति अधिक क्रूर लगती है क्योंकि मोनिका के पूर्व रिचर्ड उर्फ टॉम सेलेक विशेष का हिस्सा हैं, लेकिन ऑन-स्क्रीन जोड़ी शो में टूट गई। इन ट्वीट्स में कुछ प्रशंसक यह भी चाहते थे कि क्रिस्टीना एपलगेट और कोल स्प्राउसे विशेष का हिस्सा बनें।

 

 

जल्द हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -