हैरतंअगेज! आधा दर्जन बदमाशों ने सरेआम की बैंक में लूट, लाखों रुपये लेकर हुए फरार
हैरतंअगेज! आधा दर्जन बदमाशों ने सरेआम की बैंक में लूट, लाखों रुपये लेकर हुए फरार
Share:

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले से एक हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है जिसमे जिले के टॉवन थाना क्षेत्र में महात्मा गांधी मार्ग मौजूद बंधन बैंक में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. बेखौफ 6 अपराधी बैंक में घुसे तथा सभी को हथियारों के बल पर अपने कब्जे में लिया तथा लगभग 35 लाख रुपये लूटकर भाग गए. अपराधियों ने पहले सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट कर उसे चोटिल किया फिर बैंक के भीतर घुसे. कैश काउंटर पर रखे 35 लाख रुपये लूटकर भाग गए. तुरंत ही इसकी तहरीर पुलिस को दी गई.

वही वारदात की जानकारी प्राप्त होते ही सदर SDPO सुमित कुमार सहित कई थानों की पुलिस बैंक पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की. बैंक में लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. सदर SDPO सुमित कुमार ने बताया कि बैंक में उपस्थित व्यक्तियों के साथ भी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया तथा बैंक से 35 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. साथ ही बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है.

वही बैंक के कैशियर ने कहा कि चार बदमाश काउंटर के भीतर आए. हथियार के बल पर लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर मारपीट की तथा तिजोरी की चाबी भी छीन ली. तत्पश्चात, काउंटर एवं तिजोरी में रखे सारे रुपये लूटकर भाग गए. सरेआम हुई इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही पुलिस बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना में सम्मिलित अपराधियों की संख्या छह बताई जा रही है. 

ड्राइवर के खड़े होते ही अंडरवियर के अंदर से निकले सांप और छिपकली, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

अपने पिता से 31 सप्ताह की गर्भवती हुई 10 साल की बच्ची, हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शिक्षा विभाग के क्लर्क के पास मिली इतनी संपत्ति कि देखकर EOW के अधिकारी भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -