Share:
ड्राइवर के खड़े होते ही अंडरवियर के अंदर से निकले सांप और छिपकली, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
ड्राइवर के खड़े होते ही अंडरवियर के अंदर से निकले सांप और छिपकली, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

आप सभी जानते ही होंगे दुनिया में तस्करी के कई मामले (Weird Smuggling Cases) सामने आते हैं। ऐसे में कई बार यह मामले चौकाने वाले होते हैं, इसी के चलते तस्करों पर लगाम लगाने में लिए देश के बॉर्डर्स पर सख्त पहरा होता है। जी दरअसल ये सख्ती सुरक्षा के लिहाज से की जाती है लेकिन कई बार इसकी वजह से स्मगलर्स भी चंगुल में फंस जाते हैं। जी हाँ और ऐसी चीजें जिनका व्यापार इलीगल होता है, उन्हें स्मगल किया जाता है। अब हाल ही में अमेरिका मेक्सिको बॉर्डर (Mexican Border) पर स्मगलिंग का ऐसा केस सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया। जी दरअसल पुलिस ने सैन इसिद्रो बॉर्डर पर 25 फरवरी को एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ा।

पुलिस को उसके बैठने के तरीके को देखकर शक हुआ और जब उसे ट्रक से उतारा गया तो उसकी पैंट से खतरनाक जानवर मिले। जी दरअसल शख्स अपनी पैंट में करीब 9 सांप और कई हॉर्न लिज़र्ड छिपाकर बॉर्डर के उस पार जा रहा था। बताया जा रहा है शख्स की पहचान जाने माने स्मगलर के तौर पर हुई। जी हाँ और इससे पहले भी उसे कई बार स्मगलिंग केस में पकड़ा जा चुका है। इस मामले में बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही उसे पुलिस ने पकड़ा था। लेकिन इसके बाद भी उसने फिर से स्मगलिंग करने की कोशिश की।

कहा जा रहा है 30 साल का ये स्मगलर कैलिफोर्निया का रहने वाला है। उसकी पैंट से करीब 52 जिंदा जानवर निकले। इसमें छिपकली और सांप शामिल है। केवल यही नहीं बल्कि कई जानवर उसकी अंडरवियर के अंदर थे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़, यही शख्स एक दिन पहले भी पकड़ा गया था और तब उसके पास से करीब 17 सौ रेयर एनिमल्स मिले थे। अब इस मामले में उसे फिर पकड़ लिया गया है।

शख्स ने सांप को हाथ से पानी पिलाया, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

कचरे में मिली काले रंग की बड़ी-सी पोटली, खोलते ही निकली सफाईकर्मी की चीख

Video: आग से डिब्बों को बचाने के लिए धक्का देकर लोगों ने चला दी ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -