शिक्षा विभाग के क्लर्क के पास मिली इतनी संपत्ति कि देखकर EOW के अधिकारी भी रह गए दंग
शिक्षा विभाग के क्लर्क के पास मिली इतनी संपत्ति कि देखकर EOW के अधिकारी भी रह गए दंग
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर पदस्थ धर्मेंद्र चौहान के घर आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने छापेमारी की. इस के चलते कार्रवाई में करोड़ों की चल अचल संपत्ति प्राप्त हुई है. EOW अफसर के मुताबिक, अपराधी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का पीए रह चुका है. 

वही धर्मेंद्र चौहान के 3 ठिकानों पर टीम ने कार्यवाही की. कार्यवाही के चलते उनके पास से करोड़ों की चल-अचल संपत्ति मिली है. EOW के अफसर के मुताबिक, 3 आलीशान मकान, बड़नगर मौजूद ग्राम धरेड़ी में करोड़ों की जमीन, ट्रैक्टर, थ्रेशर मशीन, चार पहिया वाहन, बैंक में कई लॉकर तथा FD आदि का रिकॉर्ड प्राप्त हुआ है जिसकी तहकीकात की जा रही है. फिलहाल धर्मेंद्र चौहान के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया गया है.  

वही EOW के एसपी दिलीप सोनी ने बताया कि धर्मेंद्र सिंह चौहान वर्तमान में शिक्षा विभाग में बाबू है. आय से ज्यादा संपत्ति की एक घटना सामने आई थी जिसमें EOW ने विधिवत उनके अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई की. खोजबीन के चलते काफी सारे दस्तावेज और कुछ वैल्यूएबल्स मिले हैं जिनके सिलसिले में आगे कार्रवाई की जा रही है. साथ ही दिलीप सोनी ने बताया कि अभी चौहान के तीन जगहों पर कार्रवाई चल रही है. इसमें बड़नगर गांव मौजूद गोडाउन और एक घर के अतिरिक्त उज्जैन के दो मकान समिल्लित है.  

सिरफिरे आशिक का ऐसा खौफ कि पुलिस की निगरानी में हुई लड़की की शादी

पत्नी पर गंदी नजर रखता था ससुर, शिकायत की तो पति ने कर डाली हत्या

नौकरी का झांसा देकर नाबालिग के साथ बलात्कार, 60 साल के रिटायर्ड IB अफसर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -