'बीजेपी गुंडागर्दी पर आ गई है, कंचन जरिवाला को उठा ले गए', गुजरात में AAP का बड़ा दावा
'बीजेपी गुंडागर्दी पर आ गई है, कंचन जरिवाला को उठा ले गए', गुजरात में AAP का बड़ा दावा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव आने में कुछ ही समय बचा है और इन सभी के बीच चुनावों में बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी ने आज बड़ा दावा किया है। जी दरअसल राज्य में आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार ईशुदान गढ़वी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने सूरत ईस्ट से आप उम्मीदवार कंचन जरिवाला को किडनैप कर लिया है।

'हमारा पैसा दो, वर्ना सत्ता छोड़ दो..' आखिर क्यों मोदी सरकार पर भड़की ममता ?

जी हाँ और ईशुदान ने यह तक दावा किया है कि आप नेता कंचन जरिवाला का पूरा परिवार भी गायब है। आप के इस दावे के बाद अब राज्य में सियासी भूचाल आ गया है। आप सभी को बता दें कि ईशुदान गढ़वी ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, ”बीजेपी आप से इतनी डरी हुई है की वो गुंडागर्दी पर आ गई है। सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे बीजेपी वाले कुछ दिनो से पड़े हुए थे और आज वो ग़ायब हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी के गुंडे उन्हें उठा ले गए हैं। उनका परिवार भी ग़ायब है। बीजेपी कितनी गिरेगी ?”

इसी के साथ आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ”गुजरात में चुनाव हो रहा है या लोकतंत्र का खुलेआम गला घोंटा जा रहा। सूरत ईस्ट के प्रत्याशी कंचन जरीवाला कल से लापता हैं। वीडियो में मौजूद लोग BJP के हैं। इन पर कार्यवाही करके प्रत्याशी का पता लगाया जा सकता है। BJP चुनाव से पहले हार मान चुकी है। अब प्रत्याशी का अपरहण कर रही है।”

आजम खान का बड़ा ऐलान, आसिम रजा को दिया टिकट

BJP नेता ने शिवपाल को बता दिया 'राजनीतिक गुरु', बोले- 'आशीर्वाद लेने जाऊंगा'

'भारत का प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, जबरन किसी दूसरे धर्म को मनवाने की कोशिश नहीं': मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -