असम: महाशिवरात्रि समारोह के दौरान दो उपासक मृत पाए गए
असम: महाशिवरात्रि समारोह के दौरान दो उपासक मृत पाए गए
Share:

असम के कछार जिले में बड़े पैमाने पर महाशिवरात्रि समारोह के दौरान, दो भक्तों को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। यह घटना 1 मार्च को मणिपुर सीमा के पास असम के कछार जिले में 17 वीं शताब्दी के शिव मंदिर, भुबन हिल्स में हुई थी।

भुवनेश्वर मेला समिति के एक सदस्य के अनुसार मृतकों में से एक की पहचान सिलचर के बिलपर क्षेत्र के रहने वाले 42 वर्षीय बिक्रमजीत पॉल के रूप में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की सुबह भुबन हिल्स की ओर पहाड़ी रास्ते पर चढ़ते समय पॉल की मौत हो गई. कहा जाता है कि महा शिवरात्रि के शुभ त्योहार पर पूजा करने के लिए मंदिर जाने के लिए पहाड़ पर चढ़ते समय, पॉल की हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई थी।

शिव मंदिर के पास एक अजीब स्थिति में एक व्यक्ति के शव के पड़े होने की सूचना मिलने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची। पॉल को सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एसएमसीएच) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह पहले ही मर चुका है। भुबन हिल्स में एक पवित्र मंदिर के पास उसी दिन और उसी स्थान पर एक अज्ञात महिला मृत पाई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के समय महिला की पहचान और अन्य संबंधित विवरण अज्ञात थे।

कचुडाराम पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, महिला के शवों को मेडिकल जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों के अनुसार, महाशिवरात्रि उत्सव के दौरान सोमवार, 28 फरवरी और मंगलवार, 1 मार्च को 4 लाख से अधिक भक्त प्रमुख संस्कार करने और भगवान शिव की पूजा करने के लिए एकत्र हुए। उल्लेखनीय है कि कोविड महामारी के कारण लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को राज्य के कई हिस्सों में महाशिवरात्रि धूमधाम से मनाई गई।

खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पत्नी को तीन तलाक देने के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -