खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के होटल (Delhi Hotel) में युवती की हत्या करने वाला अपराधी उसका बॉयफ्रेंड अरेस्ट कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने शिवम चौहान नाम के अपराधी को पकड़ा है. शिवम गाजियाबाद का रहने वाला है. पूछताछ में अपराधी शिवम ने बताया कि बीते 4 वर्षों से वह लड़की के कांटेक्ट में था, मगर इसी के चलते युवती की उत्कर्ष नाम के लड़के के साथ मित्रता हो गई, जो उसे पसंद नहीं थी. 

प्राप्त खबर के मुताबिक, जिस वक़्त शिवम एवं लड़की होटल के कमरे में थे, उस वक़्त निरंतर उत्कर्ष का फोन आ रहा था. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा आरम्भ हो गया था. लड़ाई इतनी बढ़ी कि शिवम ने लड़की का सिर फर्श पर दे मारा, जिसके पश्चात् उसकी मौत हो गई. हवाईअड्डे के सामने महिपालपुर के एक होटल के कमरा नंबर 203 में 25 वर्षीय युवती की लाश मिली थी. युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ 25 फरवरी को होटल में आई थी. 27 फरवरी को दिन में तकरीबन 3 बजे रूम सर्विस ने कमरा खुला देख भीतर देखा तो युवती की लाश बिस्तर पर पड़ी थी. उसका बॉयफ्रेंड कमरे से फरार था. मामले की तहरीर दिल्ली पुलिस को दी गई. तत्पश्चात, पुलिस ने जाँच की. कमरे में शराब की बोतलें थीं. मृतका का परिवार किशनगढ़ का रहने वाला है.

वही मृतका पांच भाई बहन में सबसे छोटी थी. बीते 4 वर्षों से मृतक लड़की गाजियाबाद के शिवम चौधरी नाम के लड़के के कांटेक्ट में थी. परिवार के अनुसार, वह दोनों शादी करने वाले थे. लिहाजा परिवार से बताकर वह अक्सर 1 या 2 दिनों के लिए अपने प्रेमी के साथ घर से बाहर चली जाती थी. 25 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही हुआ. मृतक युवती ने अपने परिवार वालों को कहा कि वह शिवम से मिलने जा रही है. परिवार के अनुसार, इस बार वह 62 हजार रुपये साथ में लेकर गई थी. 

भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पत्नी को तीन तलाक देने के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार

15 साल की लड़की को घर से उठा ले गया दरिंदा, दोस्तों को बुलाया और फिर बारी-बारी से...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -