भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

बदायूं: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बदायूं (Badaun district Uttar Pradesh) जिले में पिछले वर्ष एक लड़की ने प्रेम विवाह कर लिया था. इस बात से उसके भाई बहुत नाराज थे. बहन के प्रेम विवाह से नाराज चल रहे भाइयों ने 21 साल की लड़की का गोली मारकर क़त्ल कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है.

वही रिपोर्ट के मुताबिक, बदायूं के सीनियर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा कि मोअज्जम एवं मुजिम ने अलापुर थाना इलाके के गौरमई गांव में अपनी बहन को गोली मार दी. लड़की के भाइयों ने लड़की को उसके पति फहीम के साथ देखा तो वे भड़क गए. सिंह ने कहा कि लड़की ने 18 महीने पहले अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ फहीम नाम के शख्स से शादी की थी. इस बात से उसके दो भाई भी बहुत खफा थे.

वही SSP ने कहा कि लड़की अपने पति के साथ दवा खरीदने के लिए अपने गांव से बदायूं गई थी. तत्पश्चात, वह बाजार से अपने घर लौट रही थी, उसी के चलते उसके भाइयों ने उसे देख लिया. इसके पश्चात् लड़की के भाइयों ने पीछे से उस पर गोलियां चला दीं. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि लड़की के दोनों भाइयों के विरुद्ध क़त्ल का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों अपराधियों को शीघ्र से शीघ्र अरेस्ट कर लिया जाएगा.

पत्नी को तीन तलाक देने के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार

15 साल की लड़की को घर से उठा ले गया दरिंदा, दोस्तों को बुलाया और फिर बारी-बारी से...

अर्धनग्न होकर नाबालिग छात्र से गुरु ने करवाई तेल मालिश और फिर किया घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -