असम राज्य परिवहन ने शुरू की  ई-टिकटिंग बस सेवा
असम राज्य परिवहन ने शुरू की ई-टिकटिंग बस सेवा
Share:

असम: असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) ने शनिवार को जारी एक प्रेस बयान के अनुसार, अपनी ऑनलाइन बस ई-टिकटिंग सेवा शुरू की है। असम राज्य परिवहन निगम  ने अपनी ऑनलाइन बस ई-टिकटिंग सुविधा शुरू  की है।

असम राज्य परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राहुल चंद्र दास ने कहा कि शुरुआत में असम इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (एएमटीएन) के साथ साझेदारी में कामरूप (मेट्रोपॉलिटन) और सोनितपुर जिलों में इस सेवा की पेशकश की गई थी।

कार्यक्रम को गुवाहाटी से नगांव के माध्यम से तेजपुर तक एक परीक्षण ऑपरेशन के लिए बनाया गया था, जिसका पालन करने के लिए आगे के मार्गों के साथ।

यात्री पूरे राज्य को शामिल करने के लिए सॉफ्टवेयर को अपडेट किए जाने के बाद स्थानीय और अंतर-जिला यात्रा दोनों के लिए एएसटीसी बसों पर ई-टिकटिंग सेवा का उपयोग कर सकते हैं।

टिकट www.astcbus.com वेबसाइट पर सुलभ होंगे, और यात्री astc2009@gmail.com पर सहायता डेस्क या शिकायत निवारण सेल से संपर्क कर सकते हैं।

घोषणा के अनुसार, किसी भी यात्री शिकायत का जवाब देने के लिए 1800-345-3986 पर 24 घंटे का टोल-फ्री सपोर्ट डेस्क भी उपलब्ध है।

असम राज्य परिवहन निगम या एएसटीसी भारत के असम का एक राज्य सरकार के स्वामित्व वाला सड़क परिवहन निगम है जो असम और आसपास के राज्यों के भीतर बस सेवाएं प्रदान करता है। असम राज्य परिवहन को राज्य सरकार के विभाग के रूप में शुरू किया गया था, जिसमें गुवाहाटी और नौगांव के बीच चार बसें चलेंगी।

गजवा ए हिन्द: ताहिर को छुड़ाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर रहा PAK

'बड़े लोग रात में शराब पीते हैं, लेकिन हमारे लोग...', शराबबंदी पर बोले जीतनराम मांझी

पाकिस्तानी पीएम शाहबाज़ शरीफ से मिलेंगे PM मोदी ! SCO समिट में सजेगा मंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -