असम: धुंध की वजह से नहीं दिखी सड़क, खाई में ट्रक गिरने से 5 की मौत
असम: धुंध की वजह से नहीं दिखी सड़क, खाई में ट्रक गिरने से 5 की मौत
Share:

गुवाहाटी: देश में लगातार ही सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। जिससे आम लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि असम के पहाड़ी जिले स्थित पश्चिम कार्बी आंगलोंग में एक शक्तिमान ट्रक के खाई में गिर जाने से 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं बता दें कि इस हादसे में 50 से अधिक गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

बुलंदशहर: पशु काटने पर मचा बवाल, इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

यहां बता दें कि जिले के जीरिकिंगडॉन्ग में आयोजित प्री-क्रिसमस के एक इवेंट में भाग लेकर 60 -70 लोग ट्रक में बैठकर अपने घरों के लिए वापस लौट रहे थे। वहीं इस बीच सोमवार तड़के 3.30 बजे के आसपास ड्राइवर ने धुंध की वजह से आपा खो दिया और ट्रक खाई में जा गिरा। बता दें कि इस हादसे में फेस्टिंगजङ तेरोंग, मैरिना टेरोगपी, जेंगसुडान सिन्थानगपि, जसलीन इंगतीपोई और लीडर तेरोंग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 50 से अधिक गंभीर रूप से चोटिल और जख्मी हुए हैं। 

इस अरबपति के एक ईमेल से डूब गए 10 हज़ार करोड़

गौरतलब है कि पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिला का जीरिकिंगडॉन्ग बहुत ही दूरगामी इलाका होने के कारण पुलिस-प्रशासन को हादसे की सूचना देर से मिली। इसके साथ ही बचाव कार्य में देरी होने से कई घायल नाजुक स्थिति में पहुंच गए हैं। इसके साथ ही हॉस्पिटल में इस बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल ने घटना पर दुख जताते हुए घायलों की तुरंत बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ विभाग को निर्देश दिए हैं। 


खबरें और भी

राजस्थान: ब्लू व्हेल गेम के बाद एक और मोबाइल गेम ने ली टीनेजर की जान

दूल्हे ने अपनी ही शादी में चुरा लिया मोबाइल, पहुंचा जेल में

 खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -