आतंक का 'मदरसा' जमींदोज़.., जिहादी मंसूबों पर चला असम सरकार का बुलडोज़र
आतंक का 'मदरसा' जमींदोज़.., जिहादी मंसूबों पर चला असम सरकार का बुलडोज़र
Share:

गुवाहाटी: भाजपा द्वारा शासित असम में भी उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अपराध और आतंकवाद के खिलाफ बुलडोज़र से एक्शन लिया जा रहा है। बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन से ताल्लुक रखने वाले मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित मदरसे को प्रशासन ने जमींदोज़ कर दिया  है। बता दें कि मुस्तफा को हाल ही में असम पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था।

मोरीगांव जिले की पुलिस अधीक्षक (SP) अपर्णा एन ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया है कि, 'मोइराबारी इलाके में मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा को आज ध्वस्त कर दिया गया है।' मुफ्ती मुस्तफा को हाल ही में बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम और AQIS के साथ उसके संबंधों के जुर्म में अरेस्ट किया गया है। असम पुलिस ने बांग्लादेश के आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम से संबंधित 12 जिहादियों को पकड़ा था। इससे ठीक एक दिन पहले जिहादियों के एक स्लीपर सेल का भी भंडाफोड़ किया गया था। वे बांग्लादेशी आतंकी को अपने घर में शरण दे रहे थे। 

बता दें कि आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम की जड़ें कई देशों में फैली हुई हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि पाकिस्तान और बांग्लादेश की सरहद से भारत में घुसकर आतंकी भारत के विभिन्न राज्यों तक पहुंचने का प्रयास करते हैं। कई दफा आतंकी संगठन इस तरह की कोशिश कर चुके हैं, किन्तु एजेंसियों की सख्ती के कारण उनके नापाक इरादे कामयाब नहीं हो पाते। आंकड़ों के मुताबिक, बीते पांच वर्षों में 2021 में बांग्लादेश और पाकिस्तान से सबसे अधिक घुसपैठ हुई है। बड़ी तादाद में घुसपैठिए पकड़े भी गए हैं। 

सख्ती के बाद भी हर साल बढ़ते जा रहे एसिड अटैक के मामले, देखें NCRB की रिपोर्ट

जिस कंपनी में सोनिया-राहुल की 76% हिस्सेदारी, उसके दफ्तर को ED ने किया सील

राहुल-सोनिया को जल्द होगी जेल, मनी लॉन्डरिंग मामले में मिलेगी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -