भाजपा के मंत्री हिमंत सरमा बोले- अगर सत्ता में आए तो लव जिहाद के खिलाफ शुरू करेंगे लड़ाई
भाजपा के मंत्री हिमंत सरमा बोले- अगर सत्ता में आए तो लव जिहाद के खिलाफ शुरू करेंगे लड़ाई
Share:

गुवाहाटी: भाजपा के दिग्गज नेता और असम कैबिनेट में मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करती है तो राज्य सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ ‘कड़ी लड़ाई’ आरंभ करेगी. बता दें कि विधानसभा का चुनाव अगले साल मार्च-अप्रैल में होने वाले हैं. 

डिब्रूगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा की एक मीटिंग में उन्होंने कहा कि, ‘‘हमें असम की सरजमीं पर लव जिहाद के खिलाफ एक नयी और कड़ी लड़ाई आरंभ करनी होगी. यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो हम यह फैसला लेंगे कि यदि कोई भी लड़का धार्मिक पहचान छुपाता है और असम की बेटियों और महिलाओं पर कुछ भी नकारात्मक टिप्पणी करता है तो उसे सख्त सजा मिले.’’ उन्होंने कहा कि,‘‘लव जिहाद ने असम की बेटियों के लिए पहाड़ जैसी बड़ी दिक्कत खड़ी की है. कई लड़कियों की तो तलाक तक की नौबत आ गई क्योंकि उन्हें गलत नाम बताकर लड़कों ने धोखा दिया.’’  

सरमा ने कहा कि भविष्य में यदि भाजपा सरकार आती है तो लव जिहाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और सरकार इसके खिलाफ कानून भी बना सकती है. उन्होंने कहा कि देश की बेटियों के साथ बुरे व्यव्हार को भाजपा सरकार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है.

बेहद कम कीमत पर सोना खरीदने का मौक़ा, मोदी सरकार ने शुरू की ये शानदार योजना

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- चीन की मदद से J&K में फिर लागू होगी 370 !

ऑटोमोबाइल लदान की हिस्सेदारी 30 फीसदी करेगा रेलवे, बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -