इस कारण 'खान' सरनेम का इस्तेमाल करते है शाहरुख? खुद किया खुलासा
इस कारण 'खान' सरनेम का इस्तेमाल करते है शाहरुख? खुद किया खुलासा
Share:

Ask SRK on Twitter, एक ऐसा हैशटैग है जिसे तकरीबन हर ट्विटर उपयोगकर्ता जानता है। शाहरुख खान वक़्त-वक़्त पर अपने प्रशंसकों के साथ इंटरैक्ट करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर 13 वर्ष पूरे किये तथा इसी खुशी में अभिनेता ने एक नया #AskSRK सेशन रखा। आलिया (Alia) से लेकर दीपिका (Deepika) तक, शाहरुख ने अपनी लीडिंग लेडीज से संबंधित सवालों के जवाब दिए तथा साथ में कई विवादित सवालों के भी अच्छे जवाब दिए। 

वही शाहरुख के इस सेशन के दो हाइलाइट सवाल क्या थे तथा उनका जवाब 'बॉलीवुड के बादशाह' ने किस प्रकार दिया। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने पूछा कि उनका फैमिली बैकग्राउंड कश्मीरी है तो वो 'खान' सरनेम का उपयोग क्यों करते हैं? इसपर शाहरुख ने जवाब दिया, 'पूरी दुनिया मेरा परिवार है एवं नाम परिवार के नाम से नहीं काम से होता है। चोटी बातों में मत पड़ो प्लीज।' शाहरुख के इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। 

वही एक शख्स ने शाहरुख खान के आस्क एसआरके (Ask SRK) सेशन में दावा किया कि 'पठान डिजास्टर ऑलरेडी; रिटाइरमेंट ले लो।' शाहरुख खान ने इस ट्वीट का भी बहुत मजाकिया अंदाज में जवाब दिया तथा एक बार फिर प्रशंसकों का प्यार पाया। शाहरुख इस ट्वीट को कोट करते लिखते हैं- 'बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते!' शाहरुख का यह ट्विटर सेशन एक प्रूफ है कि शाहरुख खान काम के साथ-साथ बातों के भी 'बादशाह' हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। 

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -