'मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए नूपुर शर्मा ने जो कहा वो सही है या गलत', ओवैसी ने फिर बोला PM पर हमला
'मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए नूपुर शर्मा ने जो कहा वो सही है या गलत', ओवैसी ने फिर बोला PM पर हमला
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया था। अब्बास को लेकर अब राजनीति भी आरम्भ हो गई है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन मतलब AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब्बास का नाम लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर जो बोला है, वो सही है या गलत। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि मोदीजी ने अपने बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया है। ओवैसी ने बोला कि मुझे नहीं पता कि अब्बास हैं या नहीं। अब्बास यदि हैं तो बुलाइए उनको या मुझे उनका पता दे दीजिए, मैं ही चला जाता हूं उनके घर।

असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी बोला कि अब्बास को मेरे और उलेमाओं के भाषण सुनवाइए तथा पूछिए उनसे कि क्या ये सही कह रहे हैं या नहीं। उन्होंने अब्बास के बहाने प्रधानमंत्री मोदी पर खूब हमला बोला। असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान का वीडियो उनकी पार्टी AIMIM ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। बता दे कि पीएम मोदी (PM Modi) ने बीते शनिवार को अपने ब्लॉग में जिस अब्बास भाई (Abbas Bhai) का जिक्र किया था, वो उनके पिता के दोस्त का बेटा था। जिसका बचपन पीएम मोदी के साथ ही गुजरा है।

बाहरी नेता को प्रत्याशी बनाया तो नाराज हुए कार्यकर्ता, BJP कार्यालय पर की जमकर नारेबाजी

'सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं', आजमगढ़ में जमकर बरसे CM योगी

संजय शुक्ला की तुलना में बेहद कम है पुष्यमित्र भार्गव की संपत्ति, जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -