'सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं', आजमगढ़ में जमकर बरसे CM योगी
'सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं', आजमगढ़ में जमकर बरसे CM योगी
Share:

लखनऊ: यूपी के आजमगढ़ में लोकसभा उपचुनाव के लिए राजनीति सरगर्मी अपने चरम पर है। बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए रविवार को पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी पर खूब हमला बोला। अग्निपथ स्कीम के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर विरोधियों पर खूब बरसे।

आजमगढ़ के चक्रपानपुर क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सैफई परिवार से राज्य को भगवान बचाए। उन्होंने जनता से पूछा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश की क्या हालत थी। समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी की सत्ता में राज्य का बुरा हाल हुआ। आज जब विकास के कार्य होते हैं तो इन्हें समस्या हो रही है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं। ये कभी नहीं चाहते कि यूपी का विकास हो। जब इनके हाथ में सत्ता थी तो इन्होंने खुद का विकास किया। इनसे जितना दूर रहेंगे, उतना ही विकास हो सकेगा। 

आगे सीएम ने कहा कि आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ नहीं बनने देना है। आज आजमगढ़ में अपराध पर नियंत्रण हुआ है। उन्होंने कहा कि मां-बहन और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। जिन्होंने भी कानून के अपने हाथ में लिया उसके खिलाफ प्रशासन कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर रही है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मुझे तो लग रहा था कि विधायक बनने के बाद भी अखिलेश यादव आजमगढ़ को नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि संकट के वक़्त में आजमगढ़ ने उनका साथ दिया था मगर उन्होंने धोखा दिया। वो अखिलेश ही थे, जिन्होंने कोरोना टीका को मोदी का टीका बोला था। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है। आजमगढ़ के लोगों को इस बात को याद रखना है। मुख्यमंत्री योगी ने कई सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा दावा किया कि यूपी में सबसे बढ़िया फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि विकास एवं सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी। बीजेपी को जिताने की जिम्मेदारी आपकी। 23 जून को पहले मतदान फिर जलपान।

 

 

संजय शुक्ला की तुलना में बेहद कम है पुष्यमित्र भार्गव की संपत्ति, जानकर लगेगा झटका

गर्लफ्रेंड से वादा करके शादी करने नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दर्ज हुई FIR

'जो प्रताड़ित होता है वो खुलेआम खान मार्केट में नहीं घूमता' राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -