Bigg Boss 13: हिमांशी-आसिम और शेफाली की दोस्ती में आई दुरी, बने एक-दूसरे के दुश्मन
Bigg Boss 13: हिमांशी-आसिम और शेफाली की दोस्ती में आई दुरी, बने एक-दूसरे के दुश्मन
Share:

घर में कल तक हिमांशी शेफाली का साथ दे रही थीं, उनके साथ खड़ी थीं। वहीं आसिम भी हिमांशी के लिए घरवालों से लड़ने के लिए तैयार थे। यहां तक कि खबर तो यह भी सामने आ रही थी कि आसिम के दिल में हिमांशी के लिए कुछ-कुछ होने लगा हैं और उन्हें वो पसंद करने लगे हैं इस पर शेफाली ने उनसे कहा था कि वह हिमांशी से अपने दिल की बात कह दें। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये सभी अब एक-दूसरे के दुश्मन  हैं।

 

 

बिग्ग बॉस द्वारा जारी किए गए प्रोमो से तो यही जाहिर हो रहा है। आज बिग बॉस के घर में रणविजय सिंह आए और उन्होंने घरवालों को 'बीबी सितारे' टास्क खिलवाया। इस टास्क में उन्होंने घरवालों को जोड़ियों में बुलाया और सामने लगीं घरवालों की तस्वीरों में से उन लोगों की तस्वीरें हटाने के लिए कहा जिन्हें वे घर में रहने के लायक नहीं मानते।

आरती और रश्मि पारस का नाम लेती हैं, तो वहीं माहिरा और हिमांशी आसिम की तस्वीर फाड़ देती हैं। वहीं जब बारी शेफाली की आई तो उन्होंने हिमांशी को घर में रहने लायक नहीं बताया। इस टास्क से इन सभी लोगों के रिश्तों में तो खटास आई ही। देखना यह होगा कि अब यह कड़वाहट और ये नया ट्विस्ट इन सभी के रिश्तों को किस अंजाम तक ले जाता है। फिलहाल नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से सिद्धार्थ और रश्मि सुरक्षित हो चुके हैं। जबकि देवोलीना और आरती में से कोई एक बाहर हो सकता है|

सामने आया नागिन 4 का पहला प्रोमो, उठा मेल स्टार के चेहरे से पर्दा

पहली बार बड़े परदे पर नजर आएँगी क्रिस्टल डिसूजा, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के साथ करेंगी अभिनय

माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -